जानिए क्यों किसी एक्टर को छोड़ मोहिना कुमारी ने की सुयश रावत से शादी
जानिए क्यों किसी एक्टर को छोड़ मोहिना कुमारी ने की सुयश रावत से शादी
Share:

चैनल स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का रोल निभा चुकीं अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह को तो आप सभी अच्छे से जानते होंगे, जिन्होंने बीते वर्ष उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री तथा आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से विवाह किया था। दोनों की शादी वर्ष की सबसे चर्चित शादियों से एक थी।

वही ऐसे में जब मोहिना कुमारी तथा सुयश रावत के विवाह की फोटो सामने आईं तो हर कोई अभिनेत्री के पति के बारे में छोटी से छोटी बात जानने को उत्सुक था कि आखिरकार क्यों मोहिना ने किसी टीवी अभिनेता को छोड़ कैबिनेट मंत्री से विवाह किया। हालांकि, विवाह से कुछ महीनों पहले मोहिना ने एक लीडिंग पोस्र्टल से बात करते हुए अपनी शादीशुदा लाइफ के बारे में कई राज खोले थे, जिसमें उन्होंने बताया था कि क्यों उन्होंने सयुश को ही अपना लाइफपार्टनर क्यों बनाया।

वही मोहिना कुमारी सिंह तथा सुयश रावत के रिश्ते की सबसे खास बात यही है कि इन दोनों ने एक-दूसरे को इम्प्रेस करने के लिए किसी प्रकार का दिखावा नहीं किया। जहां प्यार के आरम्भिक दिनों में कपल्स एक-दूसरे को खुश करने के लिए महंगे-महंगे तोहफे, रोमांटिक डिनर डेट प्लान करते हैं, वहीं इन दोनों की पसंद ने ही इन्हें एक-दूसरे का लाइफपार्टनर बना दिया। वही एक इंटरव्यू में मोहिना ने बताया था कि, 'हम दोनों को ही घूमना काफी पसंद है। मैं हमेशा से ही पहाड़ों पर सफर करना चाहती थी। मुझे लगता है कि जिन व्यक्तियों को पहाड़ पसंद होते हैं वो दिल के बेहद अच्छे होते हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने मुझे इंप्रेस करने के लिए कभी कोई बेकार की चीज नहीं की।' साथ ही मोहिना ने आगे बताया, ‘सयुश की सबसे अच्छी चीज यह है कि वह हमेशा मुझे कुछ न कुछ नया करने के लिए मोटिवेट करते हैं। उन्हें व्यक्तियों से अधिक मिलना-जुलना पसंद नहीं है, परन्तु मुझे वह हमेशा कहते हैं कि मैं जो चाहूं वो करूं। मेरे अधिकतर ब्लॉग शूट करने में वह ही मेरी सहायता करते हैं।’ और यही कारण है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश है।

कोरोना की चपेट में आए टीवी कपल प्रियंका-विकास कलंत्री

प्रेग्नेंसी को लेकर टीजे सिद्धू को यूजर्स ने किया ट्रोल, अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

आखिर क्यों बिग बॉस छोड़ना चाहते थे सलमान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -