कोचेला में वीकेंड के साथ क्यों जाना चाहती है सेलेना

सेलेना गोमेज़ कोचेला म्यूजिक फेस्ट में परफॉर्म करना चाहती हैं और यह चाहती हैं कि वीकंड भी इसमें उनका साथ दे. वैसे भी ऐसा कौन होगा जो कोचेला नहीं जाना चाहेगा। वहाँ का फैशन, म्यूजिक और वहां का मजेदार वातावरण बहुत ही शानदार एक्सपीरियंस होता है.

सेलेना और वीकंड दोनों ही वहां के बहुत से आर्टिस्ट्स के फैन हैं और सेलेना को वैसे भी म्यूजिक फेस्टिवल्स में जाना बहुत पसंद है. सेलेना के सारे फ्रेंड्स वहाँ पर होंगे और सेलेना चाहती है कि वीकंड उनके साथ चले ताकि वो उनके दोस्तों से भी मिल सकें। बदकिस्मती से कोचेला में ऐसे भी कुछ लोग मौजूद होंगे जिन्हे सेलेना वहाँ पर नहीं देखना चाहती है जैसे की वीकंड के एक्स गर्लफ्रेंड बेल्ला हेडिड।

सेलेना वीकंड को अपने साथ इसलिए ले जाना चाहती हैं क्यूंकि उनकी मौजूदगी में वो सेफ और सिक्योर महसूस करती है. अगर वीकंड वहां मौजूद होंगे तो सेलेना को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि उनका सामना किससे होता है. वो जानती है कि कोचेला में गिगी और बेल्ला भी होंगी इसलिए शायद सेलेना वहां अकेली नहीं जाना चाहती है. सेलेना अब वीकंड और बेल्ला की पुरानी प्रेम कहानी के बारे में कुछ नहीं सुनना चाहती है और इन दोनों ने सोशल मीडिया पर भी बेल्ला को अनफॉलो कर दिया था. हम तो यही चाहते हैं कि ये प्यारी जोड़ी हमेशा के लिए बनी रहे और किसी का अतीत दोनों के भविष्य के आड़े नहीं आये.

क्या होगा अगर सेलेना को छोड़ देंगे वीकेंड

बेल्ला हेडिड ने किया वीकेंड को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

डिप्रेशन से उभरकर सीधे बोल्डनेस की ओर पहुंच गयी यह एक्ट्रेस

Most Popular

- Sponsored Advert -