इन पांच कारणों से प्रशंसकों को है सुल्तान के ट्रेलर का इंतजार......

बॉलीवुड का देखा जाए तो एक ही दबंग सुपरस्टार है सलमान खान जिनकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ ही साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा सुनने में आया है की फिल्म के ट्रेलर रिलीज से दो दिन पहले से ही ट्विटर ट्रेंड में बना हुआ है। आइए डालते हैं एक नजर उन वजहों पर जिन वजहों से सलमान के फैंस बेसब्री से 'सुल्तान' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

1. ईद और दबंग खान की फिल्मों के का धमाल आपस में पुराना नाता है। 'सुल्तान' भी ईद के मौके पर आने वाली है।
2. सलमान ने ट्रेलर को हिट कराने की कोशिशों में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मंगलवार को यशराज फिल्म्स की तरफ से जारी एक वीडियो में सलमान अपने फैंस से ट्रेलर देखने के लिए कह रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लगभग 1 लाख 25 हजार बार देखा जा चुका है।

3. इसी साल ईद पर शाहरुख की फिल्म 'रईस' भी रिलीज होने वाली थी लेकिन 'रईस' के मेकर्स नें ईद और सलमान के क्रेज के बीच आने की मुसीबत मौल नहीं ली।
4. सलमान 50 साल की उम्र में भी 'सुल्तान' जैसी फिल्म कर रहे हैं ये भी उनके फैंस के बीच आकर्षण की एक वजह है। 'सुल्तान' के जारी हो चुके टीजर में पहले ही उनका रौबीला और माचो लुक में दिखाया जा चुका है।  
5. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'सुल्तान' में ना सिर्फ सलमान रेसलर की भूमिका में हैं बल्कि सलमान के अपोजिट लीड रोल निभा रही अनुष्का शर्मा भी रेसलर की भूमिका में हैं।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -