सैफ को उनकी औकात दिखाती थी उनकी पहली पत्नी, दूसरी पत्नी को बनाकर रखते हैं रानी
सैफ को उनकी औकात दिखाती थी उनकी पहली पत्नी, दूसरी पत्नी को बनाकर रखते हैं रानी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सैफ ने करीना से दूसरी शादी की है ओर उनसे पहले वह अमृता सिंह के पति हैं जो एक पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकीं हैं. सैफ ने अमृता के साथ गुपचुप शादी की और अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थीं लेकिन सैफ को इसकी परवाह नहीं थी क्योंकि वो उनके प्यार में दीवाने हो गए थे. कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए. कहा जाता है साल 2004 में पैसों और सैफ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर हुए झगड़े की वजह से दोनों का तलाक हो गया था और कुछ समय पहले सैफ का एक इंटरव्यू सामने आया था. वहीं इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने और अमृता के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी.

साथ ही अपनी बेबसी का भी इजहार किया था. जी हाँ, आपको बता दें कि यह इंटरव्यू साल 2005 का है. इससे एक साल पहले सैफ और अमृता का तलाक हुआ था और इंटरव्यू में सैफ कहते नजर आए थे, 'तलाक के बाद से मैं अपने बच्चों से नहीं मिला हूं. बार-बार मुझे मेरी औकात याद दिलाई जाती है. बुरा व्यवहार, ताने और गालियां, ये सब मैंने बर्दाश्त किया है. तलाक के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं.' आपको बता दें कि तलाक के बाद अमृता ने एलिमनी ना देने का आरोप लगाया था लेकिन इस पर सैफ ने कहा था, 'मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे. इसमें से 2.5 करोड़ मैं दे चुका हूं. इसके अलावा, मैं 1 लाख रुपए प्रति महीने की राशि अलग से दे रहा हूं. तब तक, जब तक कि बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता. मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं. मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं.'

आगे बात करते हुए सैफ ने कहा था, 'मैंने उससे वादा किया है कि मैं उसे बाकी के पैसे भी चुका दूंगा. मैं अपनी वाइफ की रिस्पेक्ट करता हूं. मेरे वॉलेट में बेटे इब्राहिम की फोटो है. जब मैं उसकी तस्वीर देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है. मुझे मेरे बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं है. आज मेरे बच्चे अमृता के पैरेंट्स और नौकरों के साथ रह रहे हैं. जबकि अमृता टीवी सीरियल में काम कर रही हैं. उसे ये सब करने की क्या जरूरत है. मैं अपनी फैमिली को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूं. मैं मरते दम तक उनकी मदद करूंगा. मैंने स्टेज शोज, ऐड्स और फिल्मों से जो कमाई की है, वह बच्चों के लिए ही तो की है. हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है.' आप सभी को बता दें कि अमृता सिंह ने सैफ से अपने तलाक का जिम्मेदार करीना को भी बताया था. आपको बता दें कि अब सैफ अपनी शादीशुदा लाइफ में बहुत खुश हैं और वह करीना को बिलकुल रानी बनाकर रखते हैं.

सनी देओल के बेटे की फिल्म को इस अभिनेता ने बताया बहुत ही खराब, वायरल हुआ ट्वीट

दिल्ली में शुरू हुई गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग, यामी गौतम-विक्रांत निभा रहे अहम रोल

सपना चौधरी ने लूट लिया फैंस का दिल, नया गाना हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -