अच्छे रिव्यु के बाद भी क्यों धीमी पड़ी रनवे-34 की रफ़्तार, जानिए पहले दिन की कमाई

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 2 हिंदी मूवीज का क्लैश हो गया है. अजय देवगन की मूवी रनवे 34 का टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 से आमना सामना हो चुका है. अलग-अलग जोनर की ये मूवी, फिल्म को पसंद करने वालों लिए बड़ी ट्रीट लेकर आई. टाइगर की हीरोपंती जहां एक्शन और थ्रिल से भरी हुई है, वहीं सच्ची घटनाओं से इंस्पायर अजय देवगन की रनवे 34 का भी लोगों में जबरदस्त दीवानापन देखने के लिए मिला है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग किसने की, ये जानने की फैंस को बहुत समय से प्रतीक्षा थी. तो बिना देर किए बताते हैं दोनों फिल्मों के फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में.

रनवे 34 की धीमी शुरुआत: अजय देवगन की रनवे 34 की क्रिटिक्स और फैंस ने खूब सरहाना की है. अजय और अमिताभ बच्चन की उम्दा अभिनय ने लोगों का दिल जीत चुके है. लेकिन पहले दिन का कारोबार के आंकड़े कुछ और ही कहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि रनवे 34 की पहले दिन की उड़ान सुस्त पड़ गई है. मूवी ने 3.50 करोड़ के साथ स्लो ओपनिंग की है.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म: इस मूवी से अजय देवगन को वो मोटे तौर पर मिलने के लिए जा रहे है, जिसका उन्हें 14 वर्ष से प्रतीक्षा थी, यानी बतौर डायरेक्टर एक सुपर हिट मूवी देना, इस मूवी को देखकर ये लगता है कि ये उनका सपना पूरा करने वाली है, जो उन्हें 'यू, मी और हम' व 'शिवाय' से पूरा नहीं होने वाला है. इस मूवी की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है, कुछ वर्ष पहले घटी ये घटना एक बड़ी विमान दुर्घटना के साथ जुड़ी हुई है, जो होते होते रह गई. एक बार दोहा से कोचीन आ रही फ्लाइट को मौसम खराब होने के चलते पायलट ने त्रिवेंद्रम में उतारने का तय किया, लेकिन वहां भी अचानक से मौसम खराब हो गया और विजिबिलिटी जरूरत  से अधिक कम हो चुकीं है और इस ऊहापोह में प्लेन का ईंधन समाप्त हो गया. तब किसे पायलट ने जान पर खेलकर उसे उतारा और किस तरह आने वाले दिन पायलट और को पायलट को शाबाशी मिलने के बजाय एक उच्च स्तरीय जांच में घसीट लेता है, यही इस मूवी में दिखाया गया है. 

जैकलिन के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस, सुकेश ने एक्ट्रेस पर उड़ाए थे 10 करोड़ रुपए

पहले पान मसाला और अब राम सेतु के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, ट्रोलर ने कही ये बात

बड़ी खबर! ED ने जब्त की जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -