मीडिया के सामने आखिर क्यों रहाणे ने खुद को दोषी बताया?
मीडिया के सामने आखिर क्यों रहाणे ने खुद को दोषी बताया?
Share:

नई दिल्ली : कोलकत्ता के ईडन गार्डन में भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नही रही. टीम इंडिया का टॉप आर्डर कीवी गेंदबाजो के सामने ज्यादा समय तक टिक नही सका. पहले दिन का खेल का समाप्त होने तक टीम इंडिया ने सात विकेट के नुकसान पर 239 रन बना लिए.

वही दूसरी और भारतीय पारी को संभालने वाले इंडियन स्टार खिलाडी अजिंक्य रहाणे ने अर्धशतक से चुकने के बाद अफसोस जताया है. रहाणे ने खुद को दोषी बताते हुए कहा कि वह और पुजारा अपनी भागीदारी को आगे नहीं बढ़ा सके. पहली भरी में रहाणे ने 77 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि पुजारा ने 87 रन बनाये दोनों खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिये 141 रन की पार्टनरशिप की. बता दे की रहाणे और पुजारा ने पारी कोप ऐसे समय में संभाला जब भारतीय टीम के 46 रन पर 3 विकेट गिर गए थे.

पहले दिन का खेल ख़त्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए रहाणे ने कहा कि ईडन कि यह ठेठ पिच नहीं है. विकेट दो तरह का था. दूसरे सत्र में यह काफी उमस भरा था. यह हमारे लिये अच्छा दिन नहीं था. हमें लगा था कि विकेट काफी अच्छा होगा. हमारे कुछ खिलाड़ी आसानी से आउट हो गये लेकिन मेरे और पुजारा के बीच साझेदारी अहम थी. मैं और पुजारा दोषी हैं क्योंकि हम दोनों जमे हुए थे. इस भागीदारी को आगे ले जाने की जिम्मेदारी हमारी थी.

INDvsNZ LIVE Update : भारत की ख़राब शुरुआत, दूसरा विकेट भी गिरा

IMPPA ने लगाया पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबन्ध

INDvsNZ LIVE Update : इंडिया को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -