आखिर क्यों राफेल नडाल ने Wimbledon 2022 से अपना नाम लिया वापस
आखिर क्यों राफेल नडाल ने Wimbledon 2022 से अपना नाम लिया वापस
Share:

22 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता राफेल नडाल ने सेमीफाइनल से पूर्व विम्बलडन से नाम वापस ले चुके है। राफेल नडाल ने ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस क्लब में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बोला है कि मुझे पेट में दर्द होने लगा है। एक मांसपेशी फट गई है। मैंने (नाम वापस लेने का) फैसला किया क्योंकि मुझे भरोसा नहीं है कि मैं इन परिस्थितियों में दो मैच जीत पाउँगा।

टेलर फ्रिट्ज के विरुद्ध 5 सेट की क्वार्टर फाइनल जीत के दौरान नडाल चोट के दर्द का सामना कर रहे है, हालांकि मैच के बाद उन्होंने कहा कि परेशानी कुछ दिन पहले शुरू हो गई थी। अपने पिता और बहन के उस मैच में जल्दी संन्यास लेने का आग्रह करने के बावजूद, नडाल 4 घंटे 20 मिनट चले मुकाबले में 3-6, 7-5, 3-6, 7-5, 7-6 (10-4) से जीत दर्ज करने में कामयाब हो चुके है।

राफेल नडाल ने बोला है कि न केवल मैं सही गति से सर्व करने में असमर्थ हूं, बल्कि मैं सर्व करने के लिए ठीक तरह हिल भी नहीं पाता हूँ। मैं सेमीफाइनल में इस तरह नहीं जाना चाहता कि ठीक तरह से मुकाबला भी नहीं कर पा रहा हूँ। ऐसे में चोट की स्थिति भी और खराब हो सकती है। सेमीफाइनल में नडाल का सामना ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस से होना था, जो अब सीधा फाइनल में आ चुके है।

टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर हार्दिक पांड्या ने दिया मजेदार जवाब

3 ऐसे ऐतिहासिक किस्से, जब सौरव गांगुली ने मैदान पर दिखाई 'दादा' गिरी

Ind Vs Eng: बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आज तक दुनिया में नहीं हुआ ऐसा 'कैप्टन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -