किस वजह से बेटे और पत्नी के साथ दुबई शिफ्ट हुए आर माधवन
किस वजह से बेटे और पत्नी के साथ दुबई शिफ्ट हुए आर माधवन
Share:

बॉलीवुड और साउथ एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत  नेशनल लेवल के स्विमर है. माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी की प्रतियोगिता में जीत हासिल करके अपने पिता का नाम रौशन किया था. वो बीते कुछ वक़्त से चर्चाओं में बने हुए थे. वेदांत 2026 के ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व  करने वाले है. अभिनेता ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में इस बात से पर्दा उठाया है कि वो और उनकी पत्नी सरिता अपने बेटे वेदांत को ओलंपिक की तैयारी में सहयता करने के लिए दुबई शिफ्ट हो चुके है.  माधवन ने कहा कि वे दुबई में इसलिए शिफ्ट हुए है क्योंकि इंडिया में ओलंपिक के साइज का पूल नहीं है.

आर माधवन ने मीडिया को दिए साक्षत्कार में बोला है कि उनके बेटे ने ओलंपिक की तैयारी शुरू कर चुके है. दुबई में बड़े स्विमिंग पुल खुले हुए हैं और नजदीक भी आ चुके है. इसलिए हमने यहां शिफ्ट होने का निर्णय लिया है. वेदांत ओलंपिक की तैयारी कर रहा है और मैं और सरिता उन्ही के साथ है. अभिनेता ने बोला है की मुंबई के बड़े स्वीमिंग पूल कोविड के कारण से बंद है. ऐसे में वो और उनकी पत्नी नहीं चाहती हैं कि वेदांत को तैयारी में किसी भी तरह की बाधा का सामना करना पड़े. अभिनेता ने बोला है  कि इंटरनेशनल टूर्नामेंट की तैयारी में सहायता करने के लिए ये बहुत आवश्यक था.

माधवन से पूछा गया कि क्या वो चाहते हैं कि उनका बेटा एक्टर बने. इसके उत्तर में माधवन ने बोला है कि मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा. मैं और मेरी पत्नी हमारा बेटा जो भी करना चाहता है उसमें सपोर्ट करने वाले है.

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीजिंग के दिन ही लीक हुई फिल्म

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, आज रिलीज़ की जाएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा

एक सामंथा ने की प्रियंका की जमकर बढ़ाई, वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -