आखिर क्यों बैन होने के बाद ही बढ़ रहे है PUB-G के यूजर्स
आखिर क्यों बैन होने के बाद ही बढ़ रहे है PUB-G के यूजर्स
Share:

PlayerUnknows Battlegrounds ने नया रिकार्ड बना लिया है। Tencent के अनुसार PUBG Mobile ने चीन के बाहर एक बिलियन से अधिक डाउनलोड के आंकड़े पार होते हुए नज़र आ रहे है। Sensor Tower की रिपोर्ट के अनुसार Subway Surfers और Candy Crush Saga के उपरांत PUBG Mobile दुनिया का तीसरा सबसे डाउनलोड किया जाने वाला गेम बन चुका है। इतना ही नहीं PUBG Mobile कई सारे मोड के साथ मिल रहा है। लेकिन बैटल रॉयल मोड (Battle Royale Games) PUBG Mobile का सबसे पॉप्युलर मोड है। इस मोड में एक ग्रुप प्ले के तौर पर फाइट की जाती है। PUBG Mobiel गेम को मार्च 2018 में लॉन्च किया गया था। लॉन्चिंग के लेकर तीन साल के दौरान PUBG Mobile गेम को काफी पसंद किया जाता रहा है। 

कमाई में अव्वल है PUBG Mobile Game: Tencent के दावों के अनुसार PUBG Mobile की मार्च आखिरी की तिमाही की कमाई में 29 प्रतिशत का लाभ दर्ज किया गया है। कमाई के मामले में PUBG Mobile और Honor of King अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में टॉप पोजिशन पर काबिज हैं। 

लॉन्च हुआ PUBG का नया गेम : बता दें कि हाल ही में PUBG: New State गेम को लॉन्च कर दिया गया है। जो कि 2051 पर बेस्ड है। इस नये PUBG गेम में हथियारों को कस्टमाइजेशन कर पाएंगे। साथ ही ड्रोन, कॉम्बेट रोल एबिलिटी, डिसट्रक्टिबल विंडो, इंटरेक्टेबल ऑब्जेक्ट्स, फ्यूचरिस्टिक बैलिस्टिक शील्ड्स मिलने वाला है। साथ ही नया मैप भी दिया जा रहा है। फिलहाल PUBG Mobile भारत में प्रतिबंधित है। केंद्र सरकार ने भारत की संप्रभुता और अखंडता के खतरे के मद्देनजर PUBG Mobile गेम को प्रतिबंधित कर दिया था। लेकिन भारत में बैन के बावजूद चीन के बाहर PUBG Mobile गेम की पॉप्युलैटिरी में तेज बढ़ोतरी दर्ज किया जा रहा है। 

कोचिंग जा रही 2री कक्षा की बच्ची से बलात्कार, पीडिता को तड़पता छोड़ आरोपी हुआ फरार

चुनावी बांड्स पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का साफ़ इंकार, कही ये बात

तमिलनाडु चुनाव: चुनावी ड्यूटी से हटाए गए तिरुचिरापल्ली के डीएम-एसपी, बरामद हुए थे 1 करोड़ नकद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -