BB13 : क्या इस डर से पारस से मिलने बिगबॉस में नहीं आ रही है अकांक्षा. जानिये पूरा मामला
BB13 : क्या इस डर से पारस से मिलने बिगबॉस में नहीं आ रही है अकांक्षा. जानिये पूरा मामला
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस में पारस छाबड़ा की पर्सनल लाइफ सबसे ज्यादा फोकस में है. इसके अलावा पहले से एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी संग कमिटेड पारस को शो में माहिरा शर्मा पसंद आ रही हैं. वही पारस ने नेशनल टेलीविजन पर अकांक्षा संग अफेयर को मजबूरी और जबरदस्ती का नाम दिया है. वही दूसरी तरफ पारस की इन बातों पर अकांक्षा ने चुप्पी साध रखी है. मेकर्स पारस-अकांक्षा के रिश्ते में पैदा हुए विवाद को भुनाने के लिए कई बार एक्ट्रेस को बिग बॉस में आने के लिए अप्रोच कर चुके हैं. इसके साथ ही अकांक्षा के फैमिली वीक और फैमिली टास्क में आने के कयास थे. परन्तु दोनों ही बार अकांक्षा ने मेकर्स के प्रपोजल को ठुकरा दिया गया था . ऐसे में सवाल उठता है कि क्यों मेकर्स के बार-बार अप्रोच करने के बावजूद अकांक्षा पारस से मिलने बिग बॉस में नहीं आ रही हैं? अकांक्षा को किस बात का डर है? आइये जानते क्या है वजह? 

ब्रेकअप का डर- बीते दिनों अकांक्षा के इंस्टा स्टेट्स से कयास लगे कि उन्होंने पारस संग ब्रेकअप कर लिया गया है. फिलहाल अभी एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप स्टेट्स पर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है. ऐसा बताया जा रहा  हैं कि दिल टूटने के डर अकांक्षा बिग बॉस में नहीं आ रही हैं. जिस तरह पारस अकांक्षा से ब्रेकअप कर माहिरा संग रिलेशन में आने को बेताब हैं, ऐसे में संभव है कि पारस नेशनल टीवी पर अकांक्षा से ब्रेकअप का ऐलान कर दें. इसके अलावा पब्लिक प्लेटफॉर्म पर रिलेशन को मजाक ना बनने देना-पारस-अकांक्षा का रिलेशन वैसे भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. वही अकांक्षा के बिग बॉस में आने से यकीनन ही दोनों का रिश्ता फिर से ट्रेंड करने लगेगा. ऐसे में शायद अकांक्षा अपने रिश्ते का नेशनल टेलीविजन पर मजाक नहीं बनाना चाहतीं, इसलिए वे बिग बॉस में नहीं आ रही हैं.

पारस का गेम कमजोर नहीं करने का मकसद-एक इंटरव्यू में अकांक्षा ने कहा था कि पारस के रहते हुए वे बिग बॉस की कंटेस्टेंट नहीं बनेंगी. ऐसा करने से पारस का गेम कमजोर हो सकता है. पारस पहले दिन से लव एंगल की बदौलत शो को मसाला दे रहे हैं. अकांक्षा ने खुद पारस को बिग बॉस में प्लेबॉय इमेज को कायम रखने को कहा था. यदि अकांक्षा शो में गईं तो पारस का पर्दाफाश हो सकता है या उनकी गेम खुल सकती है. वही इसलिए भी शायद अकांक्षा पारस से मिलने नहीं आ रही हैं. यदि बात की जाये तो पारस की बातों पर विश्वास ना करना-अकांक्षा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब तक पारस बिग बॉस में हैं वो उनकी किसी भी बात पर यकीन नहीं करेंगीं. क्योंकि पारस जो भी कहेंगे उन्हें यही लगेगा कि वे गेम खेल रहे हैं, झूठ बोल रहे हैं. अब जब अकांक्षा को पारस की बातों पर भरोसा नहीं है तो उनके बिग बॉस में जाने का मतलब नहीं बनता है . क्योंकि वे पारस से जो कुछ भी जानना चाहती हैं उनके जवाब अकांक्षा को नहीं मिलेंगे.

BB13 : जानिये आखिर क्यों पारस ने माहिरा शर्मा के भाई से मांगी माफ़ी

गलत बयान देने पर शिल्पा शिंदे ने शेफाली जरीवाला को लताड़ा

फिटलुक मैगजीन के लिए हॉट हुईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -