जानिए OPPO Reno3 Pro क्यों है साल का बेस्ट स्मार्टफ़ोन
जानिए OPPO Reno3 Pro क्यों है साल का बेस्ट स्मार्टफ़ोन
Share:

OPPO एक ऐसा ब्रांड है जो स्मार्टफोन के हर मोर्चों पर बारीकी से काम करता है. बात चाहें डिजाइन की हो या फिर डिस्प्ले और कैमरा की, इसने हमेशा ही यूजर्स को कुछ नया देने की कोशिश की है. अपने यूजर्स के लिए कुछ नया करने के इसी प्रयास के तहत OPPO ने हाल ही में OPPO Reno3 Pro नाम से एक प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन अपने डिजाइन, कैमरे और परफॉर्मेंस की वजह से युवाओं में पसंद किया जा रहा है. 

आकर्षक डिजाइन और डिस्प्ले: यूजर्स की पहली नजर में जो फोन पसंद आ गया, समझ लीजिए फोन निर्माता कंपनी ने आधी बाजी जीत ली. OPPO एक ऐसा ब्रांड है जो भारतीय यूजर्स को अच्छी तरह से समझता है. उसे पता है कि एक यूजर्स को डिजाइन में क्या चाहिए. OPPO Reno3 Pro को तैयार करते समय उसके डिजाइन पर बहुत ही काम किया गया है. इसका बैक पैनल काफी खूबसूरत है और इसमें ग्लॉसी फिनिशिंग दी गई है. इसका आकार 158.8mm × 73.4mm × 8.1mm है. वहीं फोन का वजन 175 ग्राम है जो लाइट वेट फील देता है. यह इतना हल्का और कॉम्पैक्ट है कि आप इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं.   

इस फोन में दुनिया का पहला डुअल पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिससे यह फोन आकर्षक और नया लगता है. बात OPPO Reno3 Pro की स्क्रीन की करें, तो इसमें 6.4 इंच का AMOLED स्क्रीन दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.5 प्रतिशत है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को TÜV Rheinland द्वारा फुल केयर डिस्प्ले सर्टिफिकेट दिया गया है. इसका मतलब है कि इसके डिस्प्ले से आपकी आंखों को कोई नुकसान नहीं होगा. 

लाजवाब कैमरा: शुरुआत से ही स्मार्टफोन की पहचान उसके कैमरे से होती रही है. आज भी यूजर्स स्मार्टफोन की क्वालिटी उसके कैमरे से तय करते हैं. OPPO ने हमेशा ही उन यूजर्स का ख्याल रखा है, जो स्मार्टफोन में फीचर्स से भरपूर शानदार कैमरे की तलाश में रहते हैं. OPPO Reno3 Pro भी एक ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी और सेल्फी के लिए बहुत कुछ है. OPPO Reno3 Pro में 64MP जूम क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका कैमरा इतना शानदार है कि आप किसी भी तरह की लाइट कंडीशन में अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं.

देता है जबरदस्त परफॉर्मेंस: OPPO Reno3 Pro की परफॉर्मेंस इसे काबिल-ए-तारीफ बनाती है. यह 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज विकल्प के साथ आता है. यह मीडियाटेक MTK P95 चिपसैट से लैस है. यह एक पावरफुल प्रोसेसर है जो गेमिंग को पूरी तरह सपोर्ट करता है. इसका प्रोसेसर और रैम मल्टीटास्किंग में बहुत ही मदद करता है. गेम खेलते समय या फिर एक एप से दूसरे एप तक स्विच करने के दौरान स्पीड की कमी नहीं दिखाई देती.  

Jio के IUC मिनट खत्म सस्ते टॉप-अप प्लान में मिलेगा फ्री डाटा

Realme 6 और Realme 6 Pro स्मार्टफोन जल्द इस स्थान पर होगा लॉन्च

फुड डिलीवरी कपनियां भी कोरोना वायरस से परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -