इसलिए 'नागिन 3' से बाहर हुई अदा खान और मौनी रॉय?

इसलिए 'नागिन 3' से बाहर हुई अदा खान और मौनी रॉय?

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय और अदा खान ने एकता कपूर के शो नागिन के जरिये घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है. लेकिन इस बार तीसरे सीजन में न मौनी रॉय है और न ही अदा खान है जिसके चलते फैंस निराश है. 2 जून से शुरू हुए एकता कपूर के सीरियल नागिन के तीसरे सीजन में इस बार टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियां करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, अनिता हंसनंदानी मुख्य भूमिका में है.

गौरतलब है कि इस शो के पहले और दूसरे सीजन में अभिनेत्री मौनी रॉय और अदा खान मुख्य भूमिका में थी जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि शो के तीसरे सीजन में मौनी रॉय और अदा खान क्यों नहीं है. दरअसल इन दिनों मौनी रॉय को बड़े प्रोजेक्ट मिल गए है वह फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त है हो गई. वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये आपको बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी.

इसके बाद वह हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएँगी. यही नहीं बल्कि अब हाल ही में मौनी को लेकर ये भी खबर आई है कि वह अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम करने जा रही है.

मतलब साफ़ है कि मौनी इन दिनों अपनी फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त है. वहीं अभिनेत्री अदा खान खान भी इन दिनों अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त है. ख़ास बात यह है कि शो के तीसरे सीजन को भी दर्शक खूब पसंद कर रहें है.

ये भी पढ़े

डब्बू अंकल के बाद अब इन अंकल का डांस मचा रहा धमाल

शाहरुख की फिल्म 'डर' से प्रेरित होकर ये अभिनेता बन बैठा एक जुनूनी प्रेमी

शरद मल्होत्रा की एक्स ने सबके सामने कहा- 'अब वो किसी काम का नहीं रहा'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर