माइली साइरस क्यों दुखी हो जाती है क्रिसमस के दिन

लियाम हेम्सवर्थ अपनी लीडिंग लेडी का दिल जीतना जानते हैं. माइली साइरस ने लियाम द्वारा दिया गया क्रिसमस गिफ्ट दिखाया और उनकी सेल्फी इस का बात का सबूत है कि उन्हें यह गिफ्ट कितना पसंद आया. इस सिंगर ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुद की बहुत सारी पिक्स शेयर की जिसमे वो दोनों एक ही जैसे रेनडियर कैप में नजर आ रहे थे. लेकिन बातों का सिलसिला अचानक से सीरियस हो गया जब उन्होंने एक मैसेज पोस्ट करते हुए अपने फैन्स को बताया की क्रिसमस क्या है और उनके लिए क्या मायने रखता है.

उन्होंने कहा कि क्रिसमस हमेशा मुझे बहुत दुखी कर देता है.यह अतिशय और लालच से भरा हुआ है. मैं आशा करती हूँ कि इस साल हर इंसान सिर्फ अपने परिवार को ही स्वीकार्य और प्यार का गिफ्ट न दे बल्कि पूरे विश्व में फैले ऐसे लोग जो ज़िन्दगी में बुरे हालात के कारण यह सब पाने से वंचित रह जाते हैं, उन्हें भी उतना ही प्यार और अपनापन दें.

उन्होंने आगे कहा कि 'मेरे पेरेंट्स ने हमेशा क्रिस्टमस दूसरों के लिया मनाया और मुझे आशा है कि आपके दिल में भी कुछ ऐसा करने के ख़याल आये. हैप्पी हिप्पी फाउंडेशन की मैं सबसे ज्यादा शुक्रगुजार हूँ क्योंकि ये मुझे एक मकसद देती है. इसके बिना मैं इस प्लेनेट पर बिकुल खोई हुई और यूज़लेस लगती हूँ.उन सभी को दिल से शुक्रिया जो हमारे इस मिशन को सपोर्ट करते हैं.

ब्लैक चाइना को नहीं मिले क्रिसमस स्टॉकिंग्स

बेल्ला को एक मौका और देना चाहते हैं टायलर

KISS करते समय रखें इन बातों का ध्यान

Most Popular

- Sponsored Advert -