कंडोम से बचने के लिए पुरुष बनाते हैं ये बहाने

कंडोम से बचने के लिए पुरुष बनाते हैं ये बहाने

आप और आपके पार्टनर के बीच प्यार को और गहरा करती है आपकी सेक्स लाइफ। कहा जाता है कि स्त्री—पुरुष के संबंधों को तरोताजा रखने के लिए सेक्स बहुत  जरूरी है। अगर दोनों के बीच में प्यार की कमी हो रही हो, तो शारीरिक संबंध बनाने से वह कमी पूरी हो जाती है और फिर से दोनों करीब आ जाते हैं। आपका अपने पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत और सुरक्षित रहे, इसके लिए जरूरी है कि संबंध बनाते समय आपका पार्टनर कंडोम इस्तेमाल करे। लेकिन देखा गया है कि  पुरुष कंडोम के  इस्तेमाल से बचना चाहते हैं और तरह—तरह के बहाने बनाते हैं। अगर आपके पति भी ऐसे ही बहाने बनाते हैं, तो आप सचेत हो  जाएं और उनकी बातों में न आएं। आइए जानते हैं ऐसे ही बहानों के बारे में— 

तुम्हें अच्छा नहीं लगेगा— अक्सर पति को जब कंडोम के इस्तेमाल के लिए कहा जाता है, तो वे कहते हैं कि तुम्हें मजा नहीं आएगा। आप अब उनकी बातों में न आएं, क्योंकि यह केवल बहाना है। कंडोम की परत इतनी पतली होती है कि उससे संबंध बनाने में कोई अड़चन नहीं आती है। 

मैं कंडोम लाना भूल गया— अगर आपके पति भी ऐसा कहते हैं, तो समझ जाएं कि वह केवल बहाना बना रहे हैं। अगर सच में कंडोम घर पर नहीं है, तो आप अपने उनसे कहें कि आप आज संबंध नहीं बनाएंगी। ऐसा कहने से अगली बार से वह कंडोम जरूर लेकर आएंगे। 


मुझे एलर्जी है— कंडोम इस्तेमाल न करने का यह सबसे अच्छा बहाना है। महिलाएं भी सोचती हैं कि एलर्जी है, तो फिर रिस्क क्यों लेना। लेकिन ऐसा नहीं है, कंडोम में जो पदार्थ इस्तेमाल होता है, वह सुरक्षित होता है और अगर सच में उन्हें एलर्जी है, तो आप हर्बल कंडोम का इस्तेमाल कर सकती हैं। लेकिन उनकी बातों में आकर सेहत को दांव पर न लगाएं।  

बिना कंडोम सेक्स करना है तो अपनाएं ये तरीके

7000 साल पहले भी होता था कॉन्डोम का इस्तेमाल, इस तरह थे बनाए जाते

आखिर क्यों बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

 

?