कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? खुला राज.....
Share:

साऊथ की सुपरहिट फिल्मों में शामिल 'बाहुबली दी बिगनिंग' जो कि साऊथ में हिट होने के साथ ही बॉलीवुड में भी अपना दमदार प्रदर्शन किया था. 'बाहुबली दी बिगनिंग' फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली के दयरेक्षण में बनी फिल्म थी तथा यह फिल्म जुलाई 2015 में रिलीज हुई थी इस फिल्म ने अंत में सभी दर्शकों के लिए एक सस्पैंस छोड़ दिया था  वह यह था की आखिरकार 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' तथा अभी तक इसका जवाब किसी को नहीं मिला है.

तथा अब इस राज pr से पर्दा उठाते हुए फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने कहा है कि आखिर क्यों कटप्पा ने बाहुबली को मारा। यूट्यूब पर धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से अपलोड किए गए एसएस राजमौली के इंटरव्यू में उनसे जब यह प्रश्न किया गया की आखिर फिल्म के आखिर में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

उन्होंने इसका जवाब देते हुए बताया कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा क्योंकि बाहुबली ने उसे ऐसा करने के लिए कहा हो।' यही जवाब सही है या नहीं, इसका पता 'बाहुबली 2' के रिलीज होने पर ही चलेगा। इस फिल्म की सीक्वल 'बाहुबली द कन्क्लूजन' 14 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म के सीक्वल का सभी को बेसब्री से इंतजार है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -