करण क्यों हुए भावुक.....

May 29 2016 09:06 PM
करण क्यों हुए भावुक.....

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्देशक करण जौहर का जिनका की 23 मई को ही अपना जन्मदिन था तथा जिसके लिए एक भव्य पार्टी का भी आयोजन किया गया था जिसमे की बहुत से दिग्गज हस्तियां शरीक हुई थी. तथा सुनने में आया है कि फिल्मकार करण जौहर हाल ही में आदित्य चोपड़ा की आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' के सेट पर पहुंचकर भावुक हो गए. करण ने आदित्य से मुलाकात और फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) से जुड़ी कुछ बातें ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ भी शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया, 'पेरिस में 'बेफिक्रे' और आदि के सेट पर पहुंचकर में काफी भावुक हो गया।

'डीडीएलजे' की खूबसूरत यादों में खो गया।' करण और चोपड़ा ने डीडीएलजे (1995) में एक साथ काम किया था। इसमें शाहरुख खान और काजोल मुख्य मुख्य भूमिकाओं में थे। करण और चोपड़ा ने डीडीएलजे (1995) में एक साथ काम किया था। इसमें शाहरुख खान और काजोल मुख्य मुख्य भूमिकाओं में थे। जहां तक करण की बात है तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा हैं। चोपड़ा 'बेफिक्रे' की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं। तथा जब उन्होंने अपने जन्मदिन पर पार्टी दी थी उस समय अभिनेता किंग खान शाहरुख खान, उनके बेटे अबराम और आर्यन, महानायक अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा और पोती नव्‍या नवेली नंदा, सैफ अली खान, करीना कपूर, रणबीर कपूर जैसे कई सितारे नजर आये थे. तथा अपनी इन फोटो को करण जौहर ने सोशलमीडिया साइट्स इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी किया था।