जूनियर एनटीआर के मुस्लिम लुक पर केवी विजयेंद्र ने कही ये बात...

जूनियर एनटीआर के मुस्लिम लुक पर केवी विजयेंद्र ने कही ये बात...

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मे और एक्टिंग के लिए चर्चाओं में  बने रहते है. हाल ही में जूनियर एनटीआर ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से चर्चाओं का पात्र बनने के लिए तैयार हो चुके है. जी हां आरआरआर में टॉलीवुड के दो सुपरस्टार राम चरण हैं जो अल्लूरी सीता रामाराजू की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि जूनियर एनटीआर क्रांतिकारी कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के रूप में क्रूर और दुर्जेय लग रहे थे, मुस्लिमों के लिए परिवार और समुदाय से भी प्रतिक्रिया हुई।

आपको बता दें कि कोमाराम भीम के पोते सोन राव ने अभिनेता के मुस्लिम गेट-अप का विरोध किया है और एसएस राजामौली से फिल्म से उन सभी दृश्यों को काटने का अनुरोध किया है। हालांकि, न तो राजामौली और न ही टीम आरआरआर ने इसका जवाब दिया है क्योंकि उन्होंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है। कई महीनों के विवाद के बाद, लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में कारण का खुलासा किया और कहा, "एनटीआर उर्फ ​​कोमराम भीम का शिकार हैदराबाद के निजाम द्वारा किया जा रहा है और सबसे अच्छा छलावरण दुश्मन की तरह दिखना है, इसलिए वह मुस्लिम टोपी पहनते है।"

उच्च आलोचना और विवाद के बावजूद, जूनियर एनटीआर की कोमाराम भीम के रूप में पहली झलक पिछले साल अक्टूबर में निर्माताओं द्वारा जारी की गई थी। इस टीजर को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। अभिनेता का मंत्रमुग्ध कर देने वाला लुक लोगों को पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, श्रिया सरन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में होंगे। फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। आरआरआर दशहरे से पहले 13 अक्टूबर 2021 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को ईद की बधाई

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज पूर्व मंत्री लालजी टंडन की प्रतिमा का किया अनावरण

एक माह में लगातार इतने बार पूर्वोत्तर भारत में महसूस किए गया भूकंप के झटके