टिका लगाने पर ट्रोल हुए शाहरुख़ तो इस एक्ट्रेस ने कहा- 'झूठा मुसलमान...'
टिका लगाने पर ट्रोल हुए शाहरुख़ तो इस एक्ट्रेस ने कहा- 'झूठा मुसलमान...'
Share:

दिवाली के पर्व सभी खूब जश्न के साथ मनाते हैं. ऐसे में दिवाली का जश्न देश के हर जगत के लोगों में देखने को मिला और बॉलीवुड के सितारों ने भी दीवाली को धूमधाम से मनाया. ऐसे में बॉलीवुड सिलेब्रिटीज की दिवाली पार्टी की तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं और सभी को पसंद आ रही है. ऐसे में दिवाली के मौके पर शाहरुख खान ने भी अपनी तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर के लिए वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. जी हाँ, दरअसल उनकी तस्वीर देखकर कुछ कट्टरपंथी शाहरुख के तिलक लगाने पर सवाल उठाने लगे और उसी वजह से अब ऐक्ट्रेस शबाना आजमी को आगे आना पड़ा.

वहीं उन्होंने इसके लिए ट्रोलर्स को लताड़ लगाई है. जी हाँ, आपको बता दें कि शाहरुख खान ने पत्नी गौरी और बेटे अबराम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इस तस्वीर में तीनों की सिर्फ आंखें दिख रही हैं और तीनों ने तिलक और टीका लगाया हुआ है. आपको बता दें कि यह तस्वीर सामने आते ही, जहां शाहरुख के फैन्स उन्हें दिवाली विश करने लगे, वहीं कुछ धार्मिक कट्टरपंथी टीका लगाने के लिए उनकी आलोचना करने लगे. ऐसे में अब ऐक्ट्रेस शबाना आजमी ने ट्वीट करके ऐसे लोगों पर गुस्सा बरपाया है.

हाल ही में शबाना ने ट्वीट में लिखा, ''मैं हैरान हूं कि शाहरुख खान की दिवाली ग्रीटिंग से कुछ इस्लामिस्ट गुस्से में हैं और उन्हें तिलक लगाने के लिए झूठा मुसलमान कर रहे हैं. इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि खूबसूरत भारतीय परंपरा को फॉलो करने से उसे खतरा हो. भारत की खूबसूरती उसकी गंगा जमुनी तहजीब में है.''

बॉलीवुड के इस विलेन को देखकर भाग जाती थी लड़कियां, लड़की को बुलाकर....

मेकअप के लिए ट्रोल हुई अजय देवगन की बेटी, ट्रोलर्स ने कहा- 'डर रही है या डरा रही है...'

दिवाली बाद पति संग दुबई वेकेशन पर निकलीं सनी लियोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -