मीडिया पर क्यों  भड़के सिद्धारमैया ?
मीडिया पर क्यों भड़के सिद्धारमैया ?
Share:

जैसे -जैसे कर्नाटक का चुनाव नजदीक आता जा रहा है, प्रचार के साथ ही नेताओं का धैर्य भी जवाब देने लगा है. तनाव की वजह से अब गुस्सा भी प्रकट होने लगा है. इस दौर से कर्नाटक के सीएम भी गुजर रहे हैं.किसान कल्याण के नाम पर वोट माँगने वाले सीएम बादामी सीट से चुनाव लड़ने से जुड़े सवाल पर मीडिया पर भड़क गए .

दरअसल हुआ यूँ कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया राज्य में किसान कल्याण के नाम पर वोट मांगकर फिर से सत्ता में आने की कोशिश कर रहे हैं.इस बीच गुरुवार को सीएम सिद्दारामैया बादामी सीट से भी उम्मीदवार बनने संबंधी मीडिया के सवाल पर भड़क गए .सीएम से जब एक संवाददाता ने पूछ लिया कि क्या आप बादामी सीट से भी चुनाव लड़ेंगे. यह सवाल सुनते ही सिद्धारमैया गुस्से में आ गए और कहने लगे मैं बादामी सीट से चुनाव लड़ूंगा या नहीं यह मेरी पार्टी की समस्या है. यह मीडिया की समस्या नहीं है. पार्टी हाई कमान फैसला करेगा कि मैं बादामी सीट से चुनाव लड़ूंगा या नहीं. मैं हाई कमान नहीं हूं ,कर्नाटक का मुख्यमंत्री हूं .

आपको बता दें कि जगालुर सीट से राजेश को टिकट दिया गया है. इसलिए यह सवाल उठना लाजिमी था. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अन्य सीटों से उम्मीदवार तय करेंगे. वह 24 अप्रैल से राज्यव्यापी चुनाव अभियान शुरू करेंगे. बादामी सीट के सवाल पर सीएम की नाराजगी से यह तो स्पष्ट हो ही गया है कि उनके दो सीटों से चुनाव लडऩे की संभावनाएं अभी समाप्त नहीं हुई हैं.

यह भी देखें

हेगड़े का प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द करना, चर्चा का विषय

कांग्रेस ने लाखों साल पुरानी हिन्दू संस्कृति को बदनाम किया - अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -