क्यों डरा हुआ है फिल्म जगत सुने अनुराग कश्यप से

क्यों डरा हुआ है फिल्म जगत सुने अनुराग कश्यप से

फिल्म पद्मावती को लेकर अपने बयान में अनुराग कश्यप ने फिल्म जगत को लेकर एक नया खुलासा किया है. उनके अनुसार फिल्म को लेकर हुए विरोध के चलते फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी फिल्म के सपोर्ट में खुल कर संजय लीला भंसाली के साथ नहीं आ रहा. पूरी इंडस्ट्रीज में भय का माहौल है. अनुराग की कई फिल्मे भी विरोध का सामना कर चुकी है.

मगर अनुराग कश्यप का कहना है कि, मैंने अपनी लड़ाई लड़ी जरूर पर उस वक़्त सब मेरे साथ खुल के साथ खड़े थे, और उड़ता पंजाब और ब्लैक फ्राइडे जैसी फिल्मे परदे तक पहुंची. लेकिन आज माहौल अलग है और डर के कारण लोग खुल के संजय के साथ नहीं आ रहे. उन्होंने आगे कहाँ कि में और ज्यादा बयान देने से इस लिए बच रहा हु ताकि संजय की मुश्किलें और न बढ़ जाये. क्योकि अफवाहों, विवादों, विरोध के बीच मे कोई नहीं चाहता की उनके भी पुतले जले या उनकी आगामी फिल्मो पर पद्मावती के कारण कोई आंच आये.

इसी के साथ बंसाली को मिल रही धमकियों का असर भी इंडस्ट्रीज के लोगो पर है. अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म मुक्केबाज है.पद्मावती को लेकर आये दिन बयानों का दौर जारी है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट इस तरह की बयानबाजी से बचने की हिदायत दे चूका है.

 

यहाँ क्लिक करे 

 

विराट और मानुषी की पहली मुलाकात

देखे कैसा रहा कपिल की फिरंगी का पहला दिन

पद्मावती के बचाव में एक और बड़ा नाम

सलमान का फिर एक बयान