58 की उम्र में क्यों कुंवारे हैं सलमान खान? प‍िता ने बताई ये वजह

58 की उम्र में क्यों कुंवारे हैं सलमान खान? प‍िता ने बताई ये वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान आखिर कब और किससे शादी करेंगे? इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है। सलमान खान का नाम यूं तो कई अभिनेत्रियों संग जुड़ चुका है, मगर कभी शादी तक बात नहीं पहुंच पाई। यही कारण है कि आज भी कुंवारे हैं। 58 की आयु में भी सलमान इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। प्रशंसक उन्हें दूल्हा बनते देखना चाहते हैं। मगर सलमान शादी से दूर क्यों भागते हैं? उनके पिता सलीम खान ने स्वयं इसका खुलासा किया था। 

एक इंटरव्यू के चलते सलीम खान से पूछा गया था कि आखिर सलमान शादी क्यों नहीं करते हैं? इसपर उनके पिता ने कहा- वो आसानी से रिलेशनशिप में आ जाता है, मगर शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता। वो बहुत सिंपल नेचर का है, सरलता से किसी की भी ओर आकर्षित हो जाता है। मगर वो हमेशा ये सोचता है कि क्या वो लड़की उनकी मां की भांति परिवार को मैनेज कर पाएगी। आगे सलीम ने कहा- सलमान जिस लड़की को भी डेट करते हैं तो हमेशा उसमें मां जैसी क्वालिटीज ढूंढते हैं। वो ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं, जो अपने पति एवं बच्चों के लिए डेडिकेटेड हो, जैसी उनकी मां हैं।

ऐसी लड़की हो जो बच्चों के लिए खाना बना सके, उन्हें तैयार कर सके एवं बच्चों को होमवर्क करने में सहायता कर सके। हालांकि आज के वक़्त में ये आसान नहीं है। बता दें कि सलमान का ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, सोमी अली, कैटरीना कैफ संग नाम चुड़ चुका है। मगर किसी के भी साथ रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो पिछली बार सलमान को 'टाइगर 3' में देखा गया था। अब वो अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

रिलीज हुआ श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की स्त्री 2 का टीजर, इस अवतार में नजर आए स्टार्स

किशोर कुमार के गानों पर बैन, मनोज कुमार-देव आनंद की फिल्मों पर रोक..! बॉलीवुड पर भी पड़ा था 'इमरजेंसी' का बुरा असर

सामने आई कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट, जानिए किस दिन आ रही है इंदिरा गांधी की बायोपिक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -