आखिर क्यों ट्रोल हो रहे है धर्मेंद्र?
आखिर क्यों ट्रोल हो रहे है धर्मेंद्र?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अकसर ही किसी ना किसी कारण के चलते चर्चा का विषय बने रहते हैं। इन दिनों ये हीमैन वेब सीरीज 'ताज - डिवाइडेड बाय ब्लड' को लेकर ख़बरों में आ गए हैं। बुधवार को धर्मेंद्र ने अपनी आगामी वेब शो का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे लेकर उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा। पर कुछ यूजर्स अब धर्मेंद्र के कैप्शन पर सवाल उठा रहे हैं। 

15 फरवरी को धर्मेंद्र ने 'ताज - डिवाइडेड बाय ब्लड' का फर्स्ट लुक शेयर करके प्रशंसकों को सरप्राइज कर दिया। वेब सीरीज में धर्मेंद्र सूफी संत शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभाने वाले हैं। तस्वीर में धर्मेंद्र बढ़ी हुई दाढ़ी, सिर पर पगड़ी,ब्लैक शॉल और चोगा पहने दिखाई दिए।वही फर्स्ट लुक शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, दोस्तों, मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती। एक सूफी संत की भूमिका निभा रहा हूं। एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण किरदार। आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है।

धर्मेंद्र का ट्वीट पढ़ने के बाद यूजर ने कहा कि वो स्ट्रगलिंग एक्टर की भांति व्यवहार क्यों कर रहे हैं। यूजर्स का कमेंट पढ़ने के बाद धर्मेंद्र से रहा नहीं गया तथा उन्होंने भी बड़ी शांति से उसके ट्वीट का जवाब दिया। यूजर के सवाल का जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, वैष्णव, जीवन हमेशा एक खूबसूरत संघर्ष है। आप, मैं हर कोई संघर्ष कर रहा है। आराम का मतलब है कि आप अपने प्यारे सपनों का अंत कर रहे हैं। आपके खूबसूरत सफर का अंत। धर्मेंद्र का ट्वीट पढ़ने के बाद उनके प्रशंसक सपोर्ट में आए और कहा कि सर आजकल इसी विनम्रता की आवश्यकता है। प्यार फैलाते रहिए सर। आप ना जानें कितने लोगों के रोल मॉडल हैं। 

जल्द दूल्हा बनना चाहते है करण कुंद्रा, शादी को लेकर किया ये खुलासा

उर्फी जावेद के खिलाफ जारी हुआ फतवा, फैजान अंसारी बोले- 'मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है'

राखी को किस करती नजर आई शर्लिन, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -