संजीदा ने क्यों गंवा दिया नागिन बनने का मौका
संजीदा ने क्यों गंवा दिया नागिन बनने का मौका
Share:

मुंबई। मौनी रॉय अब सीरियल नागिन 3 को अलविदा कह चुकी हैं। एकता कपूर के इस सुपरहिट शो में अब सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी की एंट्री हो रही है, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि एकता कपूर ने पहले नागिन बनने का आॅफर संजीदा शेख को दिया था। नागिन छोटे पर्दे का बेहद सफल शो रहा है। इसका सीक्वल भी रेटिंग्स में अव्वल रहा। 

ऐसे में जब एकता ने शो की लीड एक्ट्रेसेज मौनी रॉय और अदा खान को बाहर का रास्ता दिखाया तो हैरानी हुई। मगर, इस कहानी में एक और ट्विस्ट अब पता चला है कि संजीदा ने नागिन बनने का मौका क्यों गंवा दिया। वजह यह थी कि बालाजी टेलीफिल्म्स का ही एक खास शो है बॉक्स क्रिकेट लीग, जिसमें टेलीविजन की बड़ी हस्तियां शिरकत करती हैं। एकता कपूर की चाहत थी कि संजीदा भी शो से जुड़ें, लेकिन इस बात के लिए संजीदा बिल्कुल तैयार नहीं थीं। चूंकि वह किसी अन्य प्रोजेक्ट में बिजी थीं।

खबरें हैं कि इस बात से एकता कपूर काफी नाराज हो गयीं और उन्होंने संजीदा को इस शो से ही बाहर कर दिया। सब कुछ तय होने के बावजूद संजीदा शेख नागिन बनते-बनते रह गयीं और खबर है कि संजीदा ने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश भी की। इससे पहले भी एकता सुशांत सिंह राजपूत के पवित्र रिश्ता शो छोड़ने छोड़ने पर काफी गुस्सा हुई थीं, लेकिन अब सब कुछ सामान्य है। दोनों साथ में केदारनाथ फिल्म भी कर रहे हैं। बता दें कि नागिन की शुरूआत जल्द ही होने वाली है।

'हम पांच' के सीक्वल में नजर आएगी गुड्डी मारुति

अब मुझे प्रेस और मीडिया के सवाल नहीं भाते- क्रिस जेनर

बंदगी ने कहा हितेन को सबसे हैंडसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -