इस परेशानी के कारण हुआ था इंस्टाग्राम बंद
इस परेशानी के कारण हुआ था इंस्टाग्राम बंद
Share:

कुछ देर पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम बंद हो गया था जो अब फिर से काम करने लगा है. इंस्टाग्राम के बंद होते ही यूज़र्स हैरान और परेशान हो गए. फोटो शेयरिंग इस एप में सभी की फोटोज होने के कारण यूज़र इससे घबरा गए और ये जानने की कोशिश करने लगे कि कहीं ट्विटर, व्हाट्सएप और फेसबुक भी तो बंद नहीं हो गया. ये सभी के लिए बंद हुआ था जो अब शुरू भी हो गया है. तो आपको बता दें ये क्यों बंद हुआ था.

Facebook ने की इंस्टाग्राम के नए Head की घोषणा

बताया जा रहा है इंस्टाग्राम कुछ सर्वर इशू आ रहे थे जिसके कारण ये एप क्रैश हो गया था और लोग इन नहीं हो रहा था. इसकी बात की जानकारी के लिए लोग ट्विटर पर चेक करने में लगे हुए थे. लेकिन अब घबराने की कोई बात ही नहीं है. इंस्टाग्राम टीम ने बताया कि 'इस एप के साथ जब समस्याएं देखि तो उसे तुरंत ही ठीक करने का फैसला लिया.' इस पर उन्होंने कहा कि इस पर 100 अधिक कुछ ऐसी रिपोर्ट्स थी जिन्हें वो लोड करने में असमर्थ था. कई बार ऐसा हुआ जब इंस्टाग्राम लोड नहीं हो रहा था जबकि वाईफाई काम कर रहा था. 

फेसबुक अकाउंट हैक मामला : भारत सरकार सख्त, मांगी जानकारी

इस पर एक कॉमेंटेटर ने कहा कि उन्हें जब पता चला कि इंस्टाग्राम लोड नहीं ले रहा है तो उन्होंने कई अकाउंट से लोग इन करने की कोशिश की लेकिन वो असमर्थ रहे. एक डाउन डिटेक्टर द्वारा बनाया गया मानचित्र से पता चलता है कि ब्रिटेन, रूस, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, बेलारूस, जापान और कई अन्य देशों से समस्याएं रिपोर्ट की जा रही हैं.

खबरें और भी...

 

क्या आप भी चलातें हैं फेसबुक और ट्विटर, मात्र 150 रूपए में ​बिक रहा है आपका पासवर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -