आखिर क्यों बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

आखिर क्यों बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

सेक्स ज़िंदगी का एक ऐसा पल है जिसका आनंद लेना हर कोई पसंद करता है, वहीं शादीशुदा ज़िंदगी में सेक्स जरुरी हो जाता है नहीं तो कई बार रिश्ते टूटने की कगार पर आ जाते हैं. बात करें आज के समय की तो आज के इस बदलते दौर में कुछ लोग शादी से पहले ही शारीरिक सम्बन्ध बना लेते है हालांकि एक उम्र के बाद हर कोई इस पल को एन्जॉय कर करना चाहते हैं.

सेक्स के दौरान कई सारी बातों को ख्याल रखना पड़ता है और बात हो फिर फर्स्ट टाइम सेक्स की तो फिर और अधिक सावधानी बरतने की जरुरत होती है. वहीं कुछ लडकियां ऐसी होती है जो कंडोम के बिना सेक्स करना पसंद करती है इसके पीछे कई कारण बताए जा रहे है, तो चलिए जानते है कि आखिर लडकियां बिना कंडोम के सेक्स क्यों पसंद करती है.

हाल ही में हुए एक रिसर्च में जब लड़कियों से इस बात का कारण जानना चाहा तो उन्होंने बताया कि वह बिना कंडोम के ही सम्भोग को ज्यादा पसंद करती हैं क्योंकि कंडोम के साथ उन्हें चरम सुख की प्राप्ति नहीं होती है जिससे वह सेक्स को पूरी तरह से एन्जॉय नहीं कर पाती है.

इसके अलावा उनका कहना है कि कई बार कंडोम के साथ सेक्स करने पर उनके योनि में इन्फेक्शन हो जाता है जिससे उन्हें अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बस यही वजह है कि लडकियां बिना कंडोम के ही सेक्स का आनंद लेना चाहती है. वहीं कुछ लड़के भी ऐसे होते है जो बगैर कंडोम के ही सेक्स करना पसंद करते है.

ये भी पढ़े

ये पोजीशन आपके सेक्स को बनाएगी और बेहतर

सेक्स के लिए ये इशारे देती हैं महिलाएं

घट रही पुरुषों में बच्चे पैदा करने की शक्ति, ऐसे करें दूर

 

?