इस कारण लड़कियां दिखाकर चलती हैं अपनी ब्रा की स्ट्रिप

इस कारण लड़कियां दिखाकर चलती हैं अपनी ब्रा की स्ट्रिप

यह बात अक्सर देखी जाती है कि लड़कियों को पिंक कलर बहुत ज्यादा पसंद होता है. लड़कियों के साथ रहते-रहते अक्सर लड़कों की चॉइस भी बदल चुकी है, आजकल लड़कों को भी पिंक कलर पसंद आने लगा है. इसी कड़ी में यह पता चला है कि लड़कियों को पिंक कलर की ब्रा बड़ी भाती है. अब जब लड़कियों कि यह पसंद है, तो लड़कों का मैन भी पिंक ब्रा पर आ ही जाता है. एक शोध में पता चला है कि पिंक कलर इंसान को जल्दी अट्रैक्ट करता है.

अक्सर पिंक कलर की ब्रा को लेकर बड़ा कन्फ्यूज़न होता है कि यह लड़को को ज्यादा पसंद आती है या लड़कियों को. लेकिन पता चला है कि पिंक कलर की ब्रा लड़का - लड़कियों दोनों की फेवरेट होती है. पिंक कलर प्यार का भी रंग होता है, यह लड़का - लड़की दोनों को अपनी ओर आकर्षित करता है. यह भी देखा जाता है कि जिस दिन लड़कियां पिंक ब्रा पहनती हैं, उस दी वह जान बूझकर अपनी ब्रा की स्ट्रिप को बहार निकलकर चलती हैं ताकि लोग उसे नोटिस करें.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद ही ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें यह पूछा जा रहा है कि लड़कियां ब्रा की स्ट्रिप को दिखाकर क्यों चलती हैं. इस सवाल का ज्यादातर यही जवाब मिला कि ब्रा की स्ट्रिप दिखाकर चलने से ज्यादा लड़के उनकी तरफ अट्रैक्ट होते हैं और उन्हें अच्छे कमेंट भी मिलते हैं.

लड़की के इन अंगो को छूकर सेक्स के लिए कर सकते हैं राज़ी

देश में पुरुषों से पहले महिलाएं कर लेती हैं कम उम्र में सेक्स

पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए कमरे में ऐसे बनाए माहौल

?