'द फैमिली मैन' के सेकंड सीजन का टीजर हुआ रिलीज, गायब होंगे मनोज बाजपेयी
'द फैमिली मैन' के सेकंड सीजन का टीजर हुआ रिलीज, गायब होंगे मनोज बाजपेयी
Share:

अभिनेता मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का सेकंड सीजन शीघ्र ही ऑडियंस को देखने मिलेगा। मनोज बाजपेयी ने सीरीज का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया है जिसमें इसकी रिलीज दिनांक के बारे में ऐलान किया गया है। टीजर रिलीज करने के साथ-साथ मनोज बाजपेयी ने बता दिया है कि 19 जनवरी से ऑडियंस को ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

सीरीज के टीजर में बताया गया है कि तिवारी की फैमिली एवं उनके कलीग्स उसे बेहद याद कर रहे हैं किन्तु वो कहीं गायब है। टीजर में भी मनोज बाजपेयी की एंट्री काफी जबरदस्त बताई गई है। टीजर वीडियो साझा करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा, "आ रहा हूं भाई, रास्ते में हूं।" आपको बता दें कि फर्स्ट सीजन में संयोगवश दिल्ली को प्रदूषण से नष्ट करने वाले दहशतगर्द तो मारे गए थे किन्तु तिवारी की टीम ने भी दो मित्रों को खो दिया था।

वही थर्ड सीजन जिस मोड़ पर समाप्त हुआ था वहां शहर में गैस लीक होना आरम्भ हो चुकी थी। अब देखना ये होगा कि क्या मनोज बाजपेयी तथा उनकी टीम दिल्ली की हवा में फैलते जहर को रोक पाएंगे। साथ-साथ ये भी देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि इस बार वो क्या कारण है जिसके चलते मनोज बाजपेयी न केवल अपने कर्मचारियों से बल्कि अपनी फैमिली से भी दूर हो गए हैं। क्या वो किसी प्रकार की गिल्ट में हैं या कोई और कारण है? जहां बीते सीजन में छूट गए कई महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर मिलने अभी शेष हैं वहीं देखना ये भी होगा कि इस बार के सीजन में ऑडियंस को क्या कुछ नया और विशेष देखने को मिलेगा। 

लोहड़ी को लेकर कंगना रनौत ने अपने बचपन की फोटो शेयर कर बताई ये बात

BMC ने सोनू सूद को बताया 'आदतन अपराधी', कहा- गैर कानूनी ढंग से पैसे।।।

Amul ने विरूष्का की बेटी के स्वागत के लिए किया ये खास काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -