फिल्म ट्रैफिक के प्रमोशनल इवेंट में क्यों भड़क गयी दिव्या दत्ता ट्रैफिक

अपने अनोखे अंदाज़ और बेहतरीन एक्टिंग और यादगार किरदार निभा चुकीं दिव्या दत्ता जल्द ही फिल्म 'ट्रैफिक' में नजर आने वाली है जिसमे दिव्या के अलावा मनोज बाजपेयी भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में दिव्या एक 12 साल के बच्चे की माँ का किरदार निभा रही है। 

हाल ही में दिव्या दत्ता की आगामी फिल्म ट्रैफिक का ट्रेलर लांच हुआ जिसमे मनोज बाजपेयी काफी धमाकेदार अंदाज़ में नजर आ रहे है. इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी जोरो से किया जा रहा है. फिल्म प्रमोशन के चलते दिव्या दत्त का एक इंटरव्यू हुआ जिसमे पत्रकारों ने उनसे फिल्म के हीरो के बारे में पूछ लिया, जिस पर वे उन पर भड़क गयी। 

इस सवाल पर बात करते हुए दिव्या ने कहा कि 'हमारा समाज पुरुष प्रभुत्व वाला है, जो पहले ये पूछता है कि फिल्म में हीरो कौन है? मैं यहां किसी एक की नहीं बड़े समूह की बात कर रही हूं। यहां पहले 'हीरो' फिर 'हीरोइन' के बारे में सवाल किया जाता है। हीरोइन फिल्म का प्लस पाइंट होती है मगर हीरो लीड रोल करता है।'  साथ ही दिव्या ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में एक बार आप पर जो ठप्पा लग जाता है, फिर आपको उसी जॉनर के रोल ऑफर होने लगते हैं। दिव्या ने बताया 'अगर आपने शुरुआत में किसी बड़े हीरो के साथ हीरोइन का रोल किया है तो आपको हीरोइन के रोल मिलेंगे। फिर भले ही आप इंडस्ट्री से गायब रही हों या आपने कई तरह के किरदार निभा लिए हो। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -