मशहूर गायिका एली गॉल्डिंग शादी को लेकर रखती हैं ऐसी सोच

अपनी मधुर आवाज के लिए मशहूर गायिका एली गॉल्डिंग ने हाल ही में शादी को लेकर अपने विचार बताए है. गायिका का कहना है कि उनके माता-पिता के तलाक के बाद शादी को लेकर उनकी सोच काफी लंबे वक्त तक नकारात्मक बनी रही. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'टेबल मैनर्स' पॉडकास्ट के दौरान गायिका ने इस बात का खुलासा किया कि किस तरह से उनके माता-पिता के बीच डिवोर्स ने उन्हें प्रभावित कर दिया.

दरअसल, 'लव मी लाइक यू डू' की इस गायिका ने पिछले साल आर्ट डीलर कैस्पर जोप्लिंग संग शादी की. उन्होंने स्वीकारा कि माता-पिता के अलग होने के बाद शादी को लेकर उनकी सोच में बदलाव आई थी.

बता दें की इस बारें में उन्होंने कहा, "शादी के लिए मेरे पास कुछ ही कपड़े थे क्योंकि मैं अपनी शादी को लेकर बेशर्म थी. हालांकि मैं एक ऐसी लड़की हूं, जो कभी दुल्हन के लिबास में सजी-धजी लड़कियों की तस्वीरें बनाया करती थी. मैं हमेशा खुद से कहा करती थी, क्या मेरी भी कभी शादी होगी - जिसे लेकर मेरी सोच ही नकारात्मक रही है और इसके पीछे की वजह मेरे माता-पिता के बीच तलाक का होना रहा है. मेरे बचपन के ऐसे और भी कई दोस्त हैं, जिनके भी माता-पिता का डिवोर्स हो चुका है, तो इन सबके चलते मैं शादी की सबसे बड़ी फैन कभी भी नहीं रही हूं."

क्या कार्नेज और डिप्लो "7 ग्राम मशरूम + 3 टैब एलएसडी" का ले रहे डीजिंग ?

OMG! नहीं रहे हॉलीवुड के जाने माने रैपर KJ Balla, फैंस ने दी श्रद्धांजलि

11 साल बाद शुरू हो रहा है 'अवतार' फिल्म का सीक्वल, जेम्स ने साझा की सेट की तस्वीरें

Most Popular

- Sponsored Advert -