क्यों एकता कपूर शेयर नहीं करती बेटे की तस्वीर, तुषार ने किया खुलासा
क्यों एकता कपूर शेयर नहीं करती बेटे की तस्वीर, तुषार ने किया खुलासा
Share:

ये तो आपने न्यूज मे सुना होगा कि तुषार कपूर और एकता कपूर दोनों सरॉगसी के जरिए बच्चों के पैरंट्स बने हैं. तुषार के बेटे लक्ष्य की उम्र लगभग 3 साल है जबकि एकता के बेटे रवि की उम्र अभी कुछ महीने ही है. हालांकि दोनों ने अपने न्यूबॉर्न बेबी की तस्वीरें शेयर की थीं लेकिन उनका फेस कभी नहीं दिखाया था. 

टीवी के अलेक्जेंडर कहे जाते हैं रोहित पुरोहित, बन चुके हैं इस हॉट एक्ट्रेस के पति

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में तुषार कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका परिवार नहीं चाहता है कि न्यूबॉर्न बेबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जाएं. फैमिली का मानना है कि जब बच्चा ज्यादा छोटा हो तो उसकी तस्वीरें शेयर नहीं की जानी चाहिए. तुषार ने बताया कि इस बात पर परिवार में चर्चा हुई थी और यह फैसला लिया गया कि जब बच्चा थोड़ा बड़ा हो जाए तभी उसकी तस्वीरें मीडिया के साथ शेयर की जाएं. 

इस अंदाज में टीवी सेलेब्स ने दी एकता कपूर को जन्मदिन की बधाई

फैमिली ने जितेंद्र की डिसाइड किया है कि जब एकता का बेटा रवि कपूर कम से कम एक साल या उससे ज्यादा उम्र का नहीं हो जाता, तब तक उसकी फोटो शेयर नहीं की जाएगी. तुषार का कहना है कि जैसे ही बच्चे की तस्वीरें बाहर आती हैं तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं और इसलिए उनका परिवार ज्यादा छोटे बच्चों की तस्वीर शेयर करने में सहज नहीं है. तुषार ने यह भी कहा कि अब वह अपने बेटे लक्ष्य की तस्वीरें शेयर करने में पूरी तरह कम्फर्टेबल हैं. तुषार ने यह भी बताया कि लक्ष्य को रवि बहुत पसंद है और वह उसे 'छोटा भाई' कहकर पुकारता है. उन्होंने यह भी कहा कि जब वह रवि को अपनी गोद में लेते हैं तो लक्ष्य थोड़ी जलन भी फील करता है.

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

कोमोलिका की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, नजर आए सेक्सी क्लीवेज

'ब्रीद 2' में नजर आएगा यह टीवी एक्टर, फोटो शेयर कर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -