आखिर क्यों इस्तीफा देना चाहते हैं महाराष्ट्र के राज्यपाल
आखिर क्यों इस्तीफा देना चाहते हैं महाराष्ट्र के राज्यपाल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी 'सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त' होना चाह रहे है। इस बात का खुलासा सोमवार को खुद उन्होंने ट्वीट करके कर दिया है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बोला है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बाबत भी कहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री से बोला है कि वे सभी राजनैतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होकर जीवन व्यतीत करना चाहते हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल अकसर पक्षपातपूर्ण व्यवहार करने के आरोप को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहे है। 

बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत ने ट्वीट किया कि पीएम की हाल की मुंबई यात्रा के दौरान मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने और पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में अपना शेष जीवन व्यतीत करने की इच्छा भी जाहिर कर चुके है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे हमेशा प्रधानमंत्री से प्यार और स्नेह मिला है और मुझे इस संबंध में भी ऐसा ही मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है।

कोश्यारी ने आगे इस बारें में बोला है कि महाराष्ट्र जैसे संतों, समाज सुधारकों और वीरों की महान भूमि का राज्यपाल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी। प्रदेश की जनता से तीन वर्ष से अधिक वक़्त तक मिले प्यार और स्नेह को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

'PM ने नहीं मानी CRPF की बात', आखिर क्यों दिग्विजय सिंह ने दिया ये बड़ा बयान?

BJP नेता का कुत्ता मरा तो भड़के मंत्री-MLA, खुद फ़ोन करके दर्ज करवाई FIR

जिला मुख्यालय पर भाजपा तो, ग्रामीण पर कांग्रेस का कब्ज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -