जाने शादी के बाद सेक्स में क्यों नहीं आता मज़ा
जाने शादी के बाद सेक्स में क्यों नहीं आता मज़ा
Share:

शादी के बाद ज्यादातर लोग अपनी पहली की ज़िंदगी को काफी मिस करते हैं. इसकी वजह यह मानी जा सकती है कि लोग शादी के बाद बदल जाते हैं इसलिए शादी के कुछ साल बाद ज्यादातर कपल्स के बीच पहले जैसा प्यार और उत्साह नहीं रहता है. उन्हें अपने रिश्ते में फिर से मिठास लाने के लिए डेट्स पर जाने की सलाह दी जाती है.

लोग अपनी शादी को कितना भी महत्व देते हों लेकिन आज के समय में लोग ज्यादातर समय अकेले ही बिताते हैं. आजकल लोग जितना वक्त अकेले बिताते हैं, उतना पहले कभी नहीं बिताते थे. कहा जाता है कि यंग एज में शादी कर लेने से शादी ज्यादा सफल होती है. हालांकि, कुछ लोग इसका उल्टा भी मानते हैं. देर से शादी करने से आपको ज्यादा पढ़ाई करने का भी मौका मिल जाता है और खुद को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने का भी.

शादी से पहले जब आप अकेले रहते हैं तो आप कई तरह के काम सीख जाते हैं, जैसे खाना बनाना, घर ठीक से रखना अपना ख्याल रखना आदि. इससे शादी के बाद पार्टनर के कहीं दूर जाने पर आपको दिक्कत नहीं होगी. शादीशुदा लोगों के मुकाबले सिंगल लोग समाज से ज्यादा जुड़े रहते हैं. उनका सोशल नेटवर्क बड़ा होता है जबकि शादीशुदा लोग एक-दूसरे में ही अपनी दुनिया बना लेते हैं.

हेल्थ रिसर्चर्स की मानें तो सामाजिक मेलजोल से आपकी उम्र उतनी बढ़ सकती है जितनी की धूम्रपान छोड़ने से. एक रिसर्च के मुताबिक बुढ़ापे में परिवार से ज्यादा, दोस्ती मदद करती है. दोस्तों से मिलना-जुलना शादीशुदा जिंदगी में भी तनाव को कम करता है. जब आप अपने रिश्ते की छोटी-छोटी दिक्कतें अपने दोस्तों से शेयर कर लेते हैं तो इससे शादी और मजबूत हो जाती है.

फोरप्ले से रिचार्ज करें अपनी बोरिंग सेक्स लाइफ

यहाँ गर्लफ्रेंड दूसरी लड़कियों के साथ शेयर करती है अपना बॉयफ्रेंड

हल्की बढ़त के साथ बाज़ार बंद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -