लोग मेरे प्रयासों को क्यों नहीं देखते- शर्ली सेटिया
लोग मेरे प्रयासों को क्यों नहीं देखते- शर्ली सेटिया
Share:

न्यूजीलैंड की रहने वाली भारतीय मूल की गायिका शर्ली सेटिया सुर्खियों में है. बता दे कि शर्ली सेटिया गायिका के वीडियो साझा करने वाली साइट पर 16 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं और ट्विटर पर उनके हजारों की संख्या में प्रशंसक हैं. ख़ास बात यह है कि, डिजिटल मंच पर सम्मान पा चुकीं शर्ली ने बताया कि वह भी साइबर-धमकियों का शिकार हो चुकी हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, जी हां धमकियों की बहुत सारी कहानियां हैं. मैं रचनात्मक आलोचना को पसंद करती हूं, क्योंकि यह मुझे मदद करती है, लेकिन मुझे नहीं पता कि कमेंट करते वक्त लोग क्या सोचते हैं."

आगे उन्होंने कहा, "मैं एक इंसान हूं और मुझमें भावनाएं हैं, जब ऐसे कमेंट को पढ़ती हूं, तो मुझे बुरा लगता है. प्रशंसक मेरा समर्थन करते हैं, लेकिन अन्य जब कठोर टिप्पणियां पोस्ट करते हैं, तब मैं इनसे प्रभावित होती हूं, मुझे आश्चर्य होता है कि वे मेरे प्रयासों को क्यों नहीं देखते." इसके अलावा उन्होंने अपनी हिंदी के बारे में बात करते हुए कहा कि, "जब मैं न्यूजीलैंड में थी तो मैं हिंदी में बात करती थी. मेरी हिंदी ठीक-ठाक है. ऐसा इसलिए, क्योंकि मेरे अभिभावक हमेशा हिंदी में बात करते थे. मेरी मां गोवा की हैं और पिता हरियाणा के है."

ये भी पढ़े

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

स्पोर्ट्स की फिल्में ऑनेस्ट फिल्में नहीं है- अनुराग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -