आखिर क्यों ऑस्कर में रामचरण ने नहीं दी परफॉर्मेंस! एक्टर ने खुद ही बताई सच्चाई
आखिर क्यों ऑस्कर में रामचरण ने नहीं दी परफॉर्मेंस! एक्टर ने खुद ही बताई सच्चाई
Share:

ऑस्कर 2023 में RRR मूवी के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवार्ड जीत देश का नाम भी रोशन कर दिया है। ऑस्कर जीत पर मूवी की टीम के साथ है पूरा देश खुशी से झूमने लगा है। वहीं, इस गाने पर ऑस्कर में परफॉर्मेंस का आयोजन किया गया था। हालांकि, रामचरण या जूनियर एनटीआर ने नाटू-नाटू पर परफॉर्मेंस अब तक नहीं दी। जिसकों लेकर एक्टर ने अब इसका कारण बताया है। 

रामचरण ने बताई नाटू-नाटू पर परफॉर्म न करने की वजह: रामचरण ने एक साक्षत्कार में ऑस्कर में नाटू-नाटू पर परफॉर्मेंस नहीं देने  के कारण  बताई है। दरअसल अवार्ड 2023 में एक्टर से सवाल किया गया था कि उन्होंने नाटू-नाटू पर परफॉर्मेंस किसलिए नहीं है। जिसके जवाब में रामचरण ने बोला है कि- "सच कहूं तो मैं भी इंतजार कर रहा था। लेकिन पता नहीं क्यों हमें इसके लिए कॉन्टेक्ट नहीं किया गया। बावजूद इसके मैं इस बात से भी बहुत खुश हूं कि इस गाने पर ऑस्कर में परफॉर्मेंस हुई थी। लोगों को हमारा गाना बहुत पसंद आया। ये इंडिया का गाना है, देश की जनता का गाना है।"

बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का मिला अवार्ड: खबरों का कहना है कि 'RRR' के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटिगिरी में ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। इस गाने को एम एम कीरावणी ने कम्पोज किया है। गाने को काल भैरवी और राहुल सिप्लिगुंज के दवारा गाया गया है और इसे जूनियर एनटीआर और रामचरण पर फिल्माया गया है।

सत्य घटनाओं पर आधारित है ये फिल्म

अलग हुई विद्युत और नंदिता की राहें, जानिए क्या है मामला

नेपोटिज्म पर सोनू सूद ने कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -