अखिलेश के विमान को क्यों नहीं मिली मुरादाबाद में उतरने की अनुमति ? योगी सरकार पर भड़की सपा
अखिलेश के विमान को क्यों नहीं मिली मुरादाबाद में उतरने की अनुमति ? योगी सरकार पर भड़की सपा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आज सियासी हलचल तेज रही। समाजवादी पार्टी (सपा) ने आज यानी गुरुवार (2 फ़रवरी) को आरोप लगाया कि मुरादाबाद जिला प्रशासन ने 4 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विमान को मुरादाबाद में उतरने की इजाजत नहीं दी। समाजवादी पार्टी ने इसके लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए योगी सरकार को निशाने पर लिया। 

सपा ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि, पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत दिनांक 4 फरवरी 2023 को माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी को मुरादाबाद में एक समारोह में सम्मिलित होना था, मगर योगी सरकार विमान को उतरने की इजाजत नहीं दे रही है। यह बेहद निंदनीय कृत्य है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अहंकार का जल्द होगा अंत।'

वहीं, संपर्क करने पर मुरादाबाद की नगर मजिस्ट्रेट ज्योति सिंह ने इस बारे में जानकरी देते हुए बताया है कि वहां हवाई पट्टी पर निर्माण कार्य चल रहा है, ऐसे में उस पर किसी भी विमान का उतरना संभव नहीं है। बता दें कि सपा के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के विमान को यहां चार फरवरी को मुधा पांडे हवाई पट्टी पर उतरना था, लेकिन निर्माण कार्य के चलते उनके विमान को उतरने की अनुमति नहीं दी गई।

ओपी राजभर की सुभासपा को मिला नया सहयोगी, इस पार्टी के साथ लड़ेगी BMC चुनाव

शराब दुकान के बाहर उमा भारती ने बाँधी गाय, लगाए 'शराब नहीं दूध पियो' के नारे

'गला दबाकर नीतीश कुमार से काम करवा रहे पार्टी के कुछ लोग', इस नेता का आया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -