जब लोगों से नहीं मिलना तो यात्रा क्यों निकाली ? नितीश कुमार की समाधान यात्रा में बवाल
जब लोगों से नहीं मिलना तो यात्रा क्यों निकाली ? नितीश कुमार की समाधान यात्रा में बवाल
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में बवाल होने की खबर है. कटिहार में सीएम नितीश कुमार से नहीं मिलने दिए जाने से खफा लोगों ने सड़क पर आगजनी और बवाल किया. लोगों का इल्जाम है कि सीएम नीतीश कुमार हमसे नहीं मिले. इससे कुछ दिन पहले सारण जिले में एक युवक ने सीएम नीतीश कुमार को काले झंडे दिखाए थे. उस वक़्त नितीश कुमार कार्यक्रम खत्म करके पटना लौट रहे थे, तभी शहर के जोगनिया कोठी के पास एक युवक ने नीतीश को काला झंडा दिखाया.

रिपोर्ट के अनुसार, युवक नीतीश के काफिले की गाड़ी के आगे खड़ा हो गया. युवक ने जैसे ही नीतीश को काला झंडा दिखाया, वहां मौजूद पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए और पुलिस ने युवक को कस्टडी में ले लिया. बता दें कि, सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा 7 फरवरी तक चलेगी. यात्रा का आगाज़ पश्चिमी चंपारण से 5 जनवरी को हुई थी. यात्रा के दौरान नीतीश सिर्फ जिले के अधिकारियों के साथ आंतरिक बैठक कर रहे हैं और विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं.

बता दें कि राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की 'समाधान यात्रा' को लेकर उन पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि ये लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश है और कार्यक्रमों में 'पसंदीदा मंत्रियों और नौकरशाहों' की बैठकों का नेतृत्व करने से लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं होगा. यह समाधान यात्रा उनकी (सीएम) 14वीं यात्रा है, मगर राज्य में कुछ भी नहीं बदला है. यह यात्रा केवल लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश है. 

तेजस्वी के खिलाफ जाकर कांग्रेस नेताओं को मंत्री बनाएंगे नितीश कुमार ?

'शांति की असली ताकत थे मुशर्रफ..', कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने की पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति की तारीफ

'तेजस्वी यादव का मंत्रिमंडल नहीं है', बिहार कैबिनेट विस्तार पर बोली कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -