अपने पति और साई पल्लवी की रील लव स्टोरी पर सामंथा ने उठाए कई सवाल

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्कीनेनी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इसी बीच खबर आई कि इस मौके पर सामंथा ने अपने पति और फेमस एक्टर नागा चैतन्यकी अपकमिंग फिल्म देखी लेकिन वह इस फिल्म से खुश नजर नहीं आई. इतना ही नहीं सामंथा ने फिल्म में दिखाई गई नागा और लीड एक्ट्रेस सांई पल्लवी (Sai Pallavi)की लव स्टोरी पर सवाल खड़े कर दिए. खबरें तो ये भी आई कि सामंथा ने फिल्म को एडिट होने से पहले ही देखा. इसीलिए वह फिल्म में किसी भी सीन का ठीक से अंदाजा नहीं लगा पाई और अपने पति नागा और सांई पल्लवी के सीन पर नाराजगी जाहिर करने लगी.

दरअसल रिपोर्ट की मानें तो सामंथा को फिल्म देखकर ऐसा लगा जैसे सांई को नागा के मुकाबले ज्यादा स्क्रीन स्पेस  मिल रहा है और सांई लीड एक्टर को डोमिनेटकर रही है. बिना एडिट हुई फुटेज देख समांथा को ऐसा महसूस हुआ कि उनके पति नागा का रोल फिल्म में साईं के मुकाबले काफी कम है. इस खबर को लेकर सामंथा से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे जुड़ी सोर्स ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो सामंथा ही जाने लेकिन एक्ट्रेस के मुकाबले एक्टर के रोल का कम होना अक्सर ही चर्चा का विषय बनता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा ने हाल ही में काथू वकूला रेंडू कढाल साइन की है जिसमें उनके साथ विजय सेतुपति और एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आएंगी. यह फिल्म नयनतारा के बॉयफ्रेंड विग्नेश डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा सामंथा को एक फेमस सिंगर नगरांथमा की बायोपिक में लीड किरदार निभाने के लिए भी फेमस डायरेक्टर सिंगथम श्रीनिवास राव ने अप्रोच किया है.

सामंथा ने फिल्म को लेकर अपनी रुचि दिखाई है. खबरें हैं सामंथा इस फिल्म पर अगले साल से काम शुरू भी कर सकती हैं.सामंथा से पहले फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी को अप्रोच किया गया था ,लेकिन डेट्स ईशु की वजह से अनुष्का ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया, अब फैंस को इंतजार है सामंथा को बड़े पर्दे पर देखने का और इन सभी खबरों के ऑफिशियल होने का.

वेस्टर्न लुक में स्टाइलिश नजर आई अभिनेत्री पाओली दाम

राइमा सेन ने शेयर किया ये खूबसूरत फोटो

रिताभरी के इस खास वीडियो के लोग हुए दीवानें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -