जानिए क्यों...? सामंथा ने एटली और शाहरुख खान की फिल्म का ठुकराया प्रस्ताव

टॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य के तालक ने कई फैंस को हैरान कर दिया है। मशहूर कपल अपने तलाक की वजह चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि अधिकांश रिपोर्टों में कहा गया था कि यह सामंथा की वजह से था, झूठी कहानियों की निंदा करने वाले एक बयान के बाद नए दावे सामने आने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा कथित तौर पर नागा चैतन्य के लिए एक बड़ी फिल्म बन गई है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार सामंथा को मूल रूप से फिल्म निर्माता एटली ने शाहरुख खान-स्टारर एक्शन पिक्चर के लिए लायन नाम से संपर्क किया था। हालाँकि, उसने मना कर दिया, क्योंकि वह नागा चैतन्य के साथ एक बच्चे की उम्मीद कर रही थी। इसके बाद यह हिस्सा नयनतारा को ऑफर किया गया, जो वर्तमान में इसकी शूटिंग कर रही हैं। 

सामंथा और एटली का एक विशेष रिश्ता है क्योंकि उन्होंने उन्हें अपनी दोनों फिल्मों, थेरी और मर्सल में मुख्य अभिनेत्री के रूप में लिया। दूसरी ओर, सामंथा ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। सामंथा और नागा चैतन्य ने अक्टूबर 2017 में शादी करने के बाद अक्टूबर 2017 में तलाक ले लिया। 2 अक्टूबर को, उन्होंने अपने तलाक के बारे में एक सार्वजनिक बयान दिया।

भारत का भविष्य विज्ञान आधारित अर्थव्यवस्था पर निर्भर : जितेंद्र सिंह

चारमीनार के चारों मेहराबों को पारंपरिक तकनीक अपनाकर किया जा रहा है संरक्षित

भारत में लॉन्च हुआ ब्लैकव्यू BV4900s स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -