आखिर किस बात पर सामंथा ने विजय के फैंस से मांगी माफ़ी
आखिर किस बात पर सामंथा ने विजय के फैंस से मांगी माफ़ी
Share:

सामंथा रुथ प्रभु साउथ मूवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री में से एक हैं. भले ही साउथ सिनेमा से ताल्लुक रखती हों लेकिन अब वे बॉलीवुड में अपने पंखों को फैलाती हुई दिखाई दे रही है. मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 में हमने सामंथा को देखा ही है और इसमें उनके परफोर्मेंस की लोगों ने खूब तारीफ की थी. इस वक्त उनके पास कई मूवीज प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन फिलहाल वे अपनी अपकमिंग मूवी कुशी पर फोकस कर रही हैं. इसमें वे विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देने वाले है. इसी बीच उन्होंने अपने को-स्टार के फैंस से माफी की मांग भी की है.

बता दें कि सामंथा बीते कुछ वक़्त से अपनी Myositis की मेडिकल कंडीशन के कारण से कई मूवी को छोड़ दिया है. ऐसे में तमाम फैंस को डर था कि कहीं वे विजय देवरकोंडा स्टारर मूवी 'कुशी' से अलग होने का फैसला न कर लें. इसी दौरान सामंथा का एक लेटेस्ट ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वह Vijay Deverakonda के फैंस से माफी मांगती हुई दिखाई दे रही है.

एक ट्वीट में सामंथा ने फिल्म 'Kushi' को लेकर अपडेट दी है जिसे जानकर विजय देवरकोंड़ा के फैंस हैं. एक्ट्रेस ने कुशी को-स्टार के फैंस से माफी मांगते हुए लिखा, 'कुशी बहुत जल्द फिर से शुरू होने वाली है. विजय देवरकोंड़ा के फैंस से मैं माफी मांगती हूं.' इस ट्वीट के सामने आने के बाद फैंस इन्हें एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हो चुके है. मालूम हो कि सामंथा रुथ प्रभु विजय देवरकोंडा के साथ मूवी कुशी की स्टार कास्ट में शामिल हैं और फिल्म दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. इसी के चलते अभिनेत्री ने विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों से माफी मांगी क्योंकि मूवी स्थगित हो गई और उन्होंने साझा किया कि वे जल्द ही फिर से शुरू करेंगी.

कास्टिंग काउच को लेकर बोली नयनतारा- लीड रोल के बदले मांगे गए...’

5 नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर और निर्देशक ने दुनिया को कहा अलविदा

कई बार फेल होने के बाद भी इस अभिनेता ने नहीं मानी थी हार, आज है सबसे बड़े कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -