श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंचे मिथुन ?
श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंचे मिथुन ?
Share:

मुंबई: फ़िल्मी दुनिया की ही तरह हमारी आम दुनिया में भी कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं, जो अगर उलझ जाएं तो सारी उम्र उन्हें सुलझाने में गुजर जाती है, लेकिन फिर भी उनमे कोई हरकत कोई स्पंदन नहीं होता. ऐसी ही एक उलझी हुई कहानी है डांसिंग स्टार मिथुन चक्रवर्ती और चुलबुली अदाकारा श्री देवी के बीच, जिसमे एक बार जो दूरियां पैदा हुईं तो फिर ये दोनों छोर कभी न मिले.

एक दौर था जब इन दोनों की नज़दीकियों के चर्चे जोरों पर थे, बात तो यहां तक सुनी जाती है कि, दोनों ने शादी भी कर ली थी लेकिन उसके सिर्फ 6 महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. जिसके तुरंत बाद श्री देवी ने डायरेक्टर बोनी कपूर से शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया, वहीं मिथुन तो पहले से ही शादीशुदा थे. इन्ही कारणों से दोनों कभी मिल न सके.

आपको बता दें कि,  श्रीदेवी ने मिथुन के साथ वतन के रखवाले, जाग उठा इंसान, वक्त की आवाज और गुरु जैसी फिल्मों में काम किया था.  इससे पहले  मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई में निधन हो गया था. 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान फिल्म और उद्योग जगत की तमाम हस्तियों ने श्रीदेवी के अंतिम दर्शन किए.

श्रीदेवी से जुदा होकर भावुक हुए बोनी कपूर कहा- बयां नहीं कर सकता दर्द...

श्रीदेवी ही नहीं इन सेलेब्स ने भी देश के बाहर लगाया था मौत को गले

इत्तेफाक : 28 फरवरी को आई थी फिल्म जुदाई और इसी दिन दुनिया से हुई श्रीदेवी की जुदाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -