एक्टिंग करियर शुरू करने के बाद आखिर क्यों लिया था कुणाल ने अभिनय से ब्रेक
एक्टिंग करियर शुरू करने के बाद आखिर क्यों लिया था कुणाल ने अभिनय से ब्रेक
Share:

कुणाल खेमू ने 1980 के दशक के अंत में एक टीवी धारावाहिक गुल गुलशन से अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर शुरू किया। वह राजा हिंदुस्तानी, हम हैं राही प्यार के में भी नजर आ चुके हैं। पढ़ाई और करियर पर फोकस करते हुए उन्होंने 14 साल की उम्र में इंडस्ट्री छोड़ दी थी। उन्होंने अपना प्रारंभिक जीवन मीरा रोड में बिताया है जो मुंबई के उपनगरीय हिस्से में स्थित है।

निरंजनलाल डालमिया हाई स्कूल, मीरा रोड से स्कूली शिक्षा और एमिटी विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। थिएटर करते समय, उनकी प्रतिभा के लिए वास्तव में उनकी सराहना की गई और उन्हें प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्होंने न केवल शिक्षाविदों पर ध्यान केंद्रित किया बल्कि एक उत्सुक खेल प्रेमी भी थे। 2005 में 'कलयुग' में मुख्य भूमिका निभाने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

उनके निजी जीवन की बात करें तो वह 2013 में सोहा अली खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे, बाद में 2014 में उन्होंने उन्हें पेरिस में शादी के लिए प्रपोज किया और 2015 तक वे शादी के बंधन में बंध गए। कुणाल खेमू एक वन्यजीव फोटोग्राफी प्रेमी हैं, कम से कम उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से तो यही जाहिर होता है। हम युवा अभिनेता को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि वह 25 मई 2023 को 40 वर्ष के हो चुके है।

VIDEO! अरिजीत सिंह की सादगी के फैन हुए लोग, इस अवतार में आए नजर

'मैं प्रियंका चोपड़ा को अंडरवियर में देखना चाहता हूँ', जब इस शख्स ने की डिमांड

'द केरला स्टोरी' पर आया कंगना रनौत का बयान, कहा- 'ये संविधान का अपमान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -