आमिर को कंगना ने क्यों कहा बेचारा, वायरल हुआ वीडियो
आमिर को कंगना ने क्यों कहा बेचारा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने आमिर खान को लेकर ट्वीट किया है इसमें वो उन्हें बेचारा कह रही हैं। दरअसल हाल ही में आमिर खान से एक सवाल पूछा गया कि राइटर शोभा डे के रोल के लिए कौन सबसे परफेक्ट अभिनेत्री है। इसके जवाब में आमिर खान ने बॉलीवुड दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट का नाम भी लिया है। आमिर ने बोला है कि ये अभिनेत्री इस रोल को बखूबी से निभा पाएंगी, लेकिन शोभा डे ने आमिर खान को बीच में रोकते हुए कहा कि आप एक अभिनेत्री का नाम भूल रहे हैं। वो है कंगना रनौत।शोभा डे के याद दिलाने के उपरांत आमिर खान ने कंगना की तारीफ की और बोला है ‘हां कंगना भी इसे अच्छे से प्ले कर सकती हैं।

कंगना ने आमिर खान को बोला है कि ‘बेचारा’ अब इस वीडियो पर अभिनेत्री कंगना ने ट्वीट कर दिया है। कंगना ने लिखा है- ‘बेचारा आमिर खान… हा हा उन्होंने ऐसा दिखाने का पूरा प्रयास भी किया है कि जैसे उन्हें पता ही नहीं है कि केवल मैं तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री हूं। उन्होंने जिनका जिक्र किया है उनमें से कोई नहीं है। धन्यवाद @DeShobhaa जी मुझे आपकी भूमिका निभाना अच्छा लगेगा। 

 

कंगना ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि ‘शोभा जी और मेरे पॉलिटिकल विचार भले ही नहीं मिलते हों, लेकिन वो मेरे काम, मेहनत, डेडीकेशन की तारीफ करने से कभी नहीं चूकती है। ये किसी की वेल्यूज और इंटीग्रिटी को दिखाता है। आपको नई किताब के लिए शुभकामनाएं मैम। मुझे माफ करना मेरे पास 4 नेशनल अवॉर्ड पहले से हैं और एक पद्मश्री अवॉर्ड है। हालांकि मुझे तो ये याद भी नहीं था कि मेरे पार कितने अवॉर्ड हैं मेरे फैन ने मुझे याद किया।’

सामने आई सिद्धार्थ और कियारा की पहली रिसेप्शन की तस्वीर

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मुकेश अंबानी ने दिया खास गिफ्ट

सुजैन खान के बाद हुआ फराह खान का तलाक, जानिए क्यों अलग हुए कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -