जानिए आखिर क्यों अपनी फिल्मों में सफेद कपड़े-जूते पहनते थे जितेंद्र? वजह है बहुत ही खास
जानिए आखिर क्यों अपनी फिल्मों में सफेद कपड़े-जूते पहनते थे जितेंद्र? वजह है बहुत ही खास
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर दिग्गज अभिनेता जितेंद्र को बॉलीवुड इंडस्ट्री का लेजेंड माना जाता है तथा आज वह अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता ने फिल्मों में अपने योगदान से बॉलीवुड को उस मुकाम पर पहुंचाया है, जहां वो आज है। 60 से 90 तक के दशक तक जितेंद्र ने बड़े पर्दे पर कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया था। वही इस के चलते उन्होंने सिनेमा में बहुत बेहतरीन काम करके दिखाया, जिसे आने वाले यंग जनरेशन ने फॉलो किया। सभी अभिनेताओं की अपनी स्पेशलिटी होती है तथा जितेंद्र भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। जितेंद्र को हमेशा से ऑनस्क्रीन से लेकर ऑफस्क्रीन तक सफेद कपड़ें पहने देखा गया है। 

जितेंद्र अक्सर सिर से लेकर पैर तक सफेद कपड़े पहने दिखाई देते हैं। उनकी फिल्मों में भी उन्हें सफेद शर्ट, पैंट तथा जूते पहने कई बार देखा गया है। आज भी उनका सफेद कपड़े पहनना कायम है। ऐसे में सभी के मन में प्रश्न आता है कि आखिर जितेंद्र को वाइट कपड़ों से इतना प्यार क्यों है?

वही कुछ वक़्त पूर्व जितेंद्र इंडियन आइडल 12 के मंच पर दिखाई दिए थे। इस शो में शिरकत करने पर उनसे यही प्रश्न पूछा गया था। इस बारे में चर्चा करते हुए जितेंद्र ने बताया था कि जब उन्होंने बॉलीवुड जगत में कदम रखा तब कोई फैशन डिजाइनर नहीं था, तो स्टार्स अपनी इच्छा से कुछ भी पहन लेते थे। जितेंद्र ने आगे कहा कि उन्होंने सफेद कपड़े इसलिए पहनना आरम्भ किया था क्योंकि किसी ने उन्हें बताया था कि वह सफेद आउटफिट्स में स्लिम लगते हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि रंगीन कपड़े आपको छोटा दिखाते हैं जबकि हल्के रंग के कपड़ों में आप लंबे नजर आते हैं। जितेंद्र ने बताया कि क्योंकि वह हल्के रंग के कपड़े पहनना चाहते थे, तो उन्हें सफेद कलर सबसे अधिक पसंद आया तथा उन्होंने उसी कलर को पहनना आरम्भ कर दिया। बता दें कि जितेंद्र के सफ़ेद आउटफिट्स के कई दीवाने हैं तथा उनके डांसिंग स्टाइल को भी बहुत पसंद किया जाता है।

पति को गोदी में उठाकर अनुष्का ने दिखाया अपना दम, वायरल हुआ वीडियो

वर्ल्ड हेल्थ डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी ने दी फिट रहने की एडवाइस

बॉलीवुड में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, विक्की कौशल के बाद अब यह एक्ट्रेस भी हुई कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -