पान मसाला का एड करने पर बोले अमिताभ बच्चन- हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है...

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन का हाल ही में एक विज्ञापन सामने आया था। बिग बी ने रणवीर सिंह के साथ मिलकर पान मसाला का विज्ञापन किया है। इस विज्ञापन के कारण अमिताभ को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। वही सोशल मीडिया पर बिग बी ने उत्तर दिया है।
 
सोशल मीडिया पर बिग बी बहुत एक्टिव रहते हैं। फेसबुक तथा ट्विटर पर वो निरंतर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ''समय" से संबंधित एक पोस्ट की। इस पर में कई प्रशंसक निरंतर कमेंट कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच एक शख्स ने अमिताभ बच्चन से पान मसाला का एड करने को लेकर प्रश्न किया, जिसका बिग बी ने उत्तर दिया। 

अमिताभ ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा था- 'एक घड़ी खरीदकर_हाथ में क्या बांध ली,  _समय पीछे ही_ _पड़ गया मेरे!' इस पोस्ट में एक शख्स ने कमेंट कर लिखा, 'प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है आपको क्या जरुरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में?' वही अमिताभ बच्चन ने इस पर जवाब देते हुए लिखा- 'मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी कारोबार में अगर किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं। हां अगर कारोबार है तो उसमें हमें भी अपने कारोबार के बारे में सोचना पड़ता है।'

प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बन चुकी हैं ये शानदार फिल्में

तीसरे दिन सर्वे के बाद IT का खुलासा, सोनू सूद को लेकर कही ये बड़ी बात

सोनू सूद के घर तीसरे दिन भी जारी है आयकर विभाग का सर्वे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -