प्रेग्नेंसी की ख़बरों पर आखिर क्यों भड़की आलिया भट्ट, बोलीं- 'मैं कोई पार्सल नहीं...'

बॉलीवुड कि मशहूर अदाकारा आल‍िया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा अभी की ही थी, क‍ि उनपर कई प्रकार की अन्य खबरें आने लग गईं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, यूके में अपनी आगामी फिल्म की शूट‍िंग कर रहीं आल‍िया मिड-जुलाई में वापस मुंबई आएंगी। इन सब रिपोर्ट्स पर आल‍िया ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इन खबरों पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो टूक सुनाई है। 

वही जिन खबरों पर आल‍िया की नाराजगी सामने आई है उनके मुताबिक, आल‍िया मिड-जुलाई में मुंबई वापस आएंगी तथा उन्हें लेने रणबीर यूके जाएंगे। दूसरी रिपोर्ट की मानें तो आल‍िया शूट‍िंग समाप्त करने के पश्चात् रेस्ट करेंगी। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी कुछ ऐसी योजना बनाई है क‍ि उनके वर्क कमिटमेंट्स पर इसका प्रभाव ना हो। वे 'हार्ट ऑफ स्टोन' एवं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का रैप अप जुलाई के आखिर तक कर देंगी। 

वही इन मीड‍िया रिपोर्ट्स पर आल‍िया ने लिखा- 'हम अभी भी लोगों के दिमाग में रहते हैं, हम अभी भी प‍ितृसत्ता दुन‍िया में जी रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं। कुछ भी डिले नहीं हुआ है, क‍िसी को मुझे पिक करने आने की आवश्यकता नहीं है, मैं एक मह‍िला हूं ना क‍ि कोई पार्सल!!!मुझे रेस्ट की ब‍िल्कुल भी आवश्यकता नहीं है लेकिन अच्छा लगा जानकर क‍ि आप लोगों के पास डॉक्टर्स की सर्ट‍िफ‍िकेशन होगी। ये 2022 है, तो क्या हम इस प्रकार की सोच से बाहर निकल सकते हैं। और अब मेरा शॉट तैयार है।' वही फिलहाल आलिया के माँ बनने की खबर से हर कोई खुश है।

'अटल ब‍िहारी वाजपेयी' पर बनने जा रही है फिल्म, इन लोगों का होगा मुख्य किरदार

भोजपुरी की इस मशहूर हसीना संग आमिर खान ने किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ VIDEO

सलमान-शाहरुख़ के बाद ऋतिक पर फिसला शहनाज का दिल, कहा- 'तेरी-मेरी...'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -