भारी-भरकम फीस के कारण दीपिका को नहीं मिल रही हैं फिल्में

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावत' के बाद दीपिका पादुकोण ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. इस फिल्म को रिलीज़ हुए 3 महीने से भी ज्यादा समय गुज़र चूका है, लेकिन दीपिका ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन क्यों नहीं की, यह तो सभी जानना चाहते होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स से खबरें आ रही थी कि दीपिका अपने गले और कंधे के दर्द की वजह से किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया. 

मिली जानकारी के अनुसार दीपिका के गले और कंधे के दर्द का अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है. फिलहाल वह ठीक हैं और फिल्म कर सकती हैं. सूत्रों से यह भी पता चला है कि दीपिका को फिल्में ना मिलने का दूसरा कारण उनकी फीस हो सकता है. क्योंकि पद्मावत के समय बताया जा रहा था कि दीपिका ने शाहिद और रणवीर से भी ज्यादा फीस ली है. 

दीपिका की भारी भरकम फीस की वजह से यशराज फिल्म्स और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स जैसे बड़े बैनर उन्हें अपनी फिल्मों में नहीं लेना चाहते. कुछ समय पहले दीपिका ने बताया था कि वह जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग करेंगी, लेकिन उसका अभी तक कोई टाइटल नहीं रखा गया है. उनकी यह फिल्म किताब 'द माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' की सच्ची घटनाओं पर आधारित रहेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कांस में नेक्ड और ट्रांसप्रेंट ड्रेस में नजर आई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस

कांस में इस अंदाज में नजर आई बॉलीवुड की अप्सराएं

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर किया अपने फैंस के आर्ट्स को शेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -