इस कारण दीपिका साइन नहीं कर रही हैं कोई फिल्म

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावत' के बाद दीपिका पादुकोण ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. इस फिल्म को रिलीज़ हुए 3 महीने से भी ज्यादा समय गुज़र चूका है, लेकिन दीपिका ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन क्यों नहीं की, यह तो सभी जानना चाहते होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स से खबरें आ रही थी कि दीपिका अपने गले और कंधे के दर्द की वजह से किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया. 

फिल्म ना साइन करने का दूसरा कारण यह है कि 'पद्मावत' की सक्सेस के बाद वह रणवीर सिंह के साथ घर बसाने की प्लानिंग कर रही हैं. इसी कारण दीपिका कोई भी फिल्म को साइन नहीं करना चाहती और अपनी ज़िन्दगी के बेहतरीन लम्हों को एन्जॉय करना चाहती हैं. लेकिन जब यह बातें दीपिका के करीबी सूत्रों और दोस्तों को पता चली तो उन्होंने इसे सिरे से नकार दिया.

एक मीडिया रिपोर्ट्स से इस बात की जानकारी मिली है कि दीपिका के गले और कंधे के दर्द का अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है. फिलहाल वह ठीक हैं और फिल्म कर सकती हैं. लेकिन शादी की बात की जाए तो उनका करियर इसमें किसी तरह की बाधा नहीं बनेगा. दरअसल, दीपिका को ऑफर किए जा रहे रोल्स के कारण वह कोई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं. वह चाहती हैं कि उन्हें पद्मावत जैसा कोई रोल ऑफर हो ताकि एक अदकारा के तौर पर उन्हें ज्यादा काम और ज्यादा सिखने को मिले.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गॉर्जियस लुक में शाही शादी अटेंड करने पहुंची प्रियंका

इस एक्टर पर टिकने लगी है इंडस्ट्री के बड़े निर्देशकों की नज़र

फिर से सुर्खियों में छाई श्रीदेवी की मौत, देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -