Why Cheat India : दो दिनों में सिर्फ इतना ही कमा पाई इमरान की फिल्म
Why Cheat India : दो दिनों में सिर्फ इतना ही कमा पाई इमरान की फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की हाल ही में एक फिल्म रिलीज़ हुई है. वॉय चीट इंडिया में इमरान हाश्मी एक प्रोफेसर के रूप में नज़र आये हैं. देश की शिक्षा व्यवस्था में फैले भ्रष्टाचार पर ये फिल्म आधारित है. फिल्म की कहानी सभी को अच्छी लगी और इमरान की एक्टिंग ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. इसी के साथ जानते हैं दो दिनों में फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, 'फिल्म ने पहले दिन 1.71 करोड़ का बिजनेस किया है.' अब निगाहें वीकेंड पर है जिसके बाद इसका कलेक्शन बढ़ सकता है. अनुमान है इसका कलेक्शन 2 करोड़ तक रह सकता है. डायरेक्टर सौमिक सेन के निर्देशन में बनी वॉय चीट इंडिया का बजट करीब 25-30 करोड़ है. शिक्षा प्रणाली के विरुद्ध बनाई गई ये फिल्म की कहानी वही है और वही बताया गया है कि असल में एजुकेशन सिस्टम में क्या होता है. 

फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो पैसे लेकर अमीर स्टूडेंट्स को परीक्षाओं में पास कराते हैं. वॉय चीट इंडिया रिलीज से पहले अपने नाम को लेकर भी विवादों में रही. मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा उसके बाद ये बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकी. फिल्म के दो दिन का कलेेक्शन सामने आ चुका है लेकिन आंकड़ों पर गौर करें तो फिल्म को विवादों का कोई फायदा नहीं मिला.

box office collection : रिकॉर्ड तोड़ 'सिम्बा' ने की अब तक इतनी कमाई, अब आगे हो सकता है कुछ ऐसा

Box office collection : रिलीज के 8वें दिन भी 'उरी' ने मचाया धमाल

बॉक्स ऑफिस पर सामान्य रही चीट इंडिया की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -