क्यों खरीदेंगे ओप्पो आर 11 के नए वेरिएंट को आप, जानिए !
क्यों खरीदेंगे ओप्पो आर 11 के नए वेरिएंट को आप, जानिए !
Share:

चीनी स्मार्टफोन के घरेलु मार्केट में एक ओर नया स्मार्टफोन मार्केट में लांच हो सकता है. इस स्मार्टफोन का नाम आप जानते है, इसे स्मार्टफोन को ओप्पो आर 11 का नया वेरिएंट बताया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट होगा. कंपनी की माने तो इस नए वेरिएंट की अन्य देशो में लांच करने को लेकर कोई आधिकारिक टिपणी नहीं की गयी है. इस स्मार्टफोन को ओप्पो आर 11 प्लस नाम से नवाजा गया है.

इस स्मार्टफोन नए फीचर पर गौरफरमाये. तो यूजर को 6 इंच के फुल एचडी एमोलेड  डिस्प्ले, 4000 एमएएच की पॉवर फुल बैटरी होगी. कागजी कारवाही में ओप्पो आर 11 एव आर 11 प्लस में स्पेसिफिकेशन काफी अलग है. क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट का उपयोग किया गया है. मल्टी टॉस्किंग में परफेक्ट इस स्मार्टफोन को यूजर फोटोग्राफी, गेमिंग ओर वीडियो के शोक को काफी हद तक पूरा कर पायेगे.

इतने सब फीचर के बाद अगर फास्टिंग चार्जिंग के लिए वीओओसी का सपोर्ट दिया है. इसके अलावा देखना यह है कि जब भी यह स्मार्टफोन भारत में लांच होगा तो क्या इसमें अपग्रेड एंड्राइड ओ मिलेगा या नहीं देखते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Sony Xperia XZ Premium सबके लिए उपलब्ध होगा !

आज से नूबिया Z 17 मिनी अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध !

ऐसे बचाये आपके डिवाइस को वाइरस अटैक से !

जिओ के खिलाफ एयरटेल की शिकायत हुई ख़ारिज !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -