क्यों ख़रीदे इंटेक्स के नए स्मार्टफोन Aqua S3 को, जानिए !
क्यों ख़रीदे इंटेक्स के नए स्मार्टफोन Aqua S3 को, जानिए !
Share:

घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हालही में अपने नए स्मार्टफोन को मार्केट में उतारा. इंटेक्स के कम बजट वाले स्मार्टफोन की सूचि में एक और नाम जुड़ा. इसे इंटेक्स एक्वा एस 3 स्मार्टफोन कहते है. आपको बता दे इंटेक्स एक घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में से एक है. जो अपने सस्ते 4 जी स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. खेर इंटेक्स के इस नए स्मार्टफोन में यूजर के लिए एंड्राइड नूगा 7.0 शामिल है. इसके अलावा नूगा ओएस के साथ स्प्लिट मल्टीटॉस्किंग, किओस्क रीप्ले और डोस पॉवर सेविंग फीचर दिए हुए है. 

इंटेस्ट एक्वा एस 3 के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे तो यूजर को इस हैंडसेट में 5 इंच का डिस्प्ले 720x1280 पिक्सल के रिजोलुशन के साथ दिया है. प्रोसेसिंग पार्ट में 1.3 क्वाड-कोर स्पेडट्रम एससी9832ए प्रोसेसर दिया हगौ है. मल्टीटॉस्किंग के लिए यूजर को 2 जीबी के रैम दी गयी है. यूजर के बढ़ते फोटोग्राफी क्रेज़ को देखते हुए कंपनी ने इस ड्यूल-सिम फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया हुआ है. रियर कैमरा में ऑटोफोकस,एलईडी फ़्लैश और एफ/2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया हुआ है.

जो यूजर के वीडियो कॉलिंग और सेल्फी फोटोग्राफ को बेहतर बनाता हैं. रात्रि में फोटो लेने के लिए कंपनी ने एलईडी फ़्लैश का भी समावेश किया है. मीडिया स्टोरेज के लिए कंपनी ने 16 जीबी इनबिल्ट के अलावा यूजर अपनी आवश्यकता के हिसाब से 64 जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड भी उपयोग में ले सकता है.

यूजर के हाथो को स्मार्टफोन पर अच्छी पकड़ मिले इसके लिए इसकी डाइमेंशन 146.x73x9.8 मिलीमीटर तथा वजन 164 ग्राम है. स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के लिए 2450 एमएएच की बैटरी मौजूद है. इंटेक्स एक्वा एस 3 में शैंपेन कलर एव कीमत 5,777 रूपये में मिलेगा.

कम बजट में अपर्चर कैमरा तकनीक एव बढ़िया इनबिल्ट वाले इस स्मार्टफोन को यूजर गेमिंग, मीडिया प्लेइंग एव फोटोग्राफी के लिए ले सकते है. सबसे अच्छी बात या 4 जी वॉइस एलटीई को सपोर्ट करता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 3 मंगलवार को हो सकता है लांच !

अब यह रोबोट दिखायेगा, अपनी आर्टिफिशल इंटेलिजेंस का कमाल !

रिलायंस जियो के नए आंकड़े सामने आये, जानिए कितने प्राइम मेंबर बने !

योटा के नए स्मार्टफोन में है दोनों तरफ डिस्प्ले, कीमत और वेरिएंट जानिए !

डबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन जल्द ही लांच होगा, फुल स्पेसिफिकेशन जानिए !

अब यह रोबोट दिखायेगा, अपनी आर्टिफिशल इंटेलिजेंस का कमाल !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -